Breaking News

महामारी के बीच टूट रहा सब्र का बांध: मरीज की मौत के बाद कोविड हॉस्पिटल में परिजनों का हंगामा, कहा- इलाज के लिए रुपए नहीं देने पर हत्या की

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजाबाद20 मिनट पहले

हॉस्पिटल में हंगामे के बाद पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को एक कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा कर दिया। परिजनों ने सरकारी हॉस्पिटल के कर्मचारियों पर इलाज के लिए पैसे मांगने और मोबाइल गायब करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के टूंडला स्टेशन रोड निवासी कपड़ा कारोबारी को पांच दिन पहले पॉजिटिव होने के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया थाा। परिजनों के मुताबिक अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनकी लगातार बात हो रही थी। मंगलवार को भी उनकी सुबह फोन पर बात हुई थी। जिसमें उन्होंने इलाज के लिए स्टाफ द्वारा रुपए मांगने की बात परिजनों से कही थी। परिजन रुपए लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां मोबाइल जब मरीज को फोन लगाया तो उसका स्विच ऑफ आ रहा था। बाद में जानकारी हुई कि उनकी मौत हो चुकी है। मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा कर दिया।

परिजनों का आरोप- इलाज न मिलने पर की गई हत्या
परिजनों ने आरोप लगाया कि इलाज के लिए रुपए न मिलने पर उनकी हत्या की गई है। मृतक का मोबाइल गायब करने का भी आरोप लगाया है। हंगामा होने पर थाना उत्तर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया। इस मामले में हॉस्पिटल के सीएमएस का कहना है कि मरीज को बचााने का पूरा प्रयास किया गया था, लेकिन आक्सीजन लेवल गिर जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मेरठ में 24 घंटे में तीन मर्डर: बोंद्रा गांव में प्रधान समर्थक की गोली मारकर हत्या; खिर्वा में रुपए के लेनेदेन में युवक को चाकू से गोद डाला गया

Hindi News Local Uttar pradesh Uttar Pradesh Meerut Murder Case Latest Update । Three Villagers …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *