Breaking News

मोबाइल चलाने पर भिड़े दो पक्ष: लाठी-डंडे से एक-दूसरे का सिर फोड़ा, दोनों पक्षों ने दर्ज कराई एफआईआर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

हनुमानताल थाने में दो पक्षों ने दर्ज कराई मारपीट का मामला।

मोबाइल चलाने की बात पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से वार कर सिर फोड़ दिया। हनुमानताल थाने में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार झंडा चौक निवासी आकाश भाट ने शिकायत दर्ज कराई कि अमित भाट उसके मोहल्ले में रहता है। गुरुवार रात को अमित भाट आया और उसे मोबाइल चलाने की बात पर अपशब्द बोलने लगा। मना करने पर वह विवाद करने लगा। उसी दौरान नानू भाट व अजय भाट भी पहुंच गए। तीनों ने मिलकर उसे और उसके भाई बादल भाट के साथ डंडे से मारपीट कर नाक व माथे पर चोट पहुंचा दी। इसके बाद तीनों धमकी देकर भाग गए।
दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई एफआईआर
वहीं नानू भाट ने शिकायत कर बताया कि अमित भाट व आकाश भाट में कहासुनी को लेकर मारपीट हो गई। आकाश भाट ने उसके भाई को पकड़ लिया। बादल भाट ने डंडे व मुक्कों से मारपीट कर उसे और उसके भाई अमित के हाथ, सिर व चेहरे पर चोटें पहुंचा दी। दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट, धमकी देने का प्रकरण पुलिस ने दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नहीं माने तो दुकानें सील: बाहर से लगा था शटर, भीतर से आ रही थी आवाज, टीम ने झांका तो भीतर ले रहा था केक का ऑर्डर, सैलून में भी चल रहा था सेविंग-कटिंग का काम

Hindi News Local Mp Indore The Shutter Was Seen From Outside, The Sound Was Coming …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *