Breaking News

मौत पर परिजनों का हंगामा: नर्स के सहारे चल रहा था इलाज, एक बार भी डॉक्टर देखने नहीं आए- परिजन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धनबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सोमवार की सुबह मरीज को परिजनों ने खाना खिलाया और बात भी की

सेंट्रल अस्पताल में लोदना कोलियरी में बीसीसीएलकर्मी की मौत के बाद सोमवार को परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पुलिस और सीआईएसएफ के जवान अस्पताल पहुंचे। पीड़ित परिवार ने कहा कि तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने मरीज को देखना तक जरूरी नहीं समझा। नर्स के भरोसे मरीज का इलाज चलता रहा।

सोमवार की सुबह मरीज को परिजनों ने खाना खिलाया और बात भी की। तब तक मरीज की स्थिति ठीक थी। इसके ठीक बाद वहां के नर्स ने इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने कहा कि ऑक्सीजन की जरूरत थी तो ऑक्सीजन सप्लाई देना चाहिए था। बिना चिकित्सक के नर्स ही सभी मरीजों का इलाज कर रही थी। मरीज की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू किया। हंगामा देख वार्ड में ताला लगा दिया गया और मरीज के परिजनों को बाहर कर दिया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि चिकित्सा में लापरवाही से मौत हुई।

रविवार की देर रात भी मौत पर हुआ था हंगामा

रविवार देर रात भी एक मरीज की मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया था। जानकारी दी गई कि स्टाफ के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया था। परिजनों का कहना था कि लापरवाही की वजह से मौत हुई थी।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चाैक-चाैराहाें पर पुलिस बल तैनात: बिना ई-पास व मास्क वालों पर 20.7 हजार जुर्माना

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप धनबाद14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *