Breaking News

युवक के साथ ठगी: प्रेमजाल में फंसाकर ठगे ‌‌‌80 लाख, महिला और भाई पर केस

होशंगाबादएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • होशंगाबाद के भाई-बहन पर उज्जैन में एफआईआर

उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाने में शहर के भाई-बहन और एक अन्य के खिलाफ ठगी का केस दर्ज हुआ है। उज्जैन के खंडेलवाल नगर एमआर 5 रोड निवासी दीपक भावसार पिता प्रेमनारायण ने एफआईआर में बताया कि होशंगाबाद निवासी मुक्ता चौकसे, उसके भाई नितिन चौकसे और नागेंद्र सिंह पवार ने उनके साथ 80 लाख रुपए की ठगी की है।

पीड़ित ने बताया 2011 में उन्होंने अपने विवाह के लिए अखबार में विज्ञापन दिया था। विज्ञापन में उन्होंने नंबर जारी किया था उक्त नंबर पर आरोपी महिला ने पीड़ित से सम्पर्क बढ़ाया। महिला ने पीएससी परीक्षा की तैयारी और किराए से घर लेने के नाम पर रुपए लिए।

उन्होंने महिला को 25 लाख रुपए नकद भी दिए। आरोपी महिला के खाते में कई ट्रांजेक्शन ऑनलाइन भी किये। दीपक ने बताया उन्होंने महिला से कई बार विवाह की बात की, लेकिन पढ़ाई का हवाला देकर उसने इंकार कर दिया।

अत्यधिक दबाव डालने पर आरोपी महिला ने 11 दिसंबर 2020 को उज्जैन के गणेश मंदिर में पीड़ित के साथ तथाकथित विवाह किया। कुछ ही दिन बाद वह घर से 1 लाख रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवर लेकर चली गई। होशंगाबाद कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया दीपक ने महिला के खिलाफ आवेदन दिया है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

56 दुकान पर खाने से पहले निमय जान लें: इंदौर अब अनलॉक पर 56 दुकानों और 100 मीटर की एरिया में खड़े होकर लुत्फ नहीं उठा सकते, सिर्फ टेक अवे की सुविधा; नियम तोड़ने पर 500 रुपए का लगेगा जुर्माना

इंदौर4 मिनट पहले कॉपी लिंक शहर की गतिविधियों को शुक्रवार देर रात जिला प्रशासन द्वारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *