Breaking News

यूवा माेर्चा का थैंक्स टू मोदी अभियान का आगाज: अलवर शहर में स्वामी विवकानंद स्मारक से शुरूआत, जिले भर से भेजे जाएंगे पीएम को पोस्टकार्ड

अलवर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्वामी विवेकानन्द स्मारक पर प�

देश भर में 18 प्लस के सभी लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन फ्रीन करने पर गुरुवार से अलवर में भाजपा युवा मोर्चा ने थैंक्स टू मोदी अभियान का आगाज किया है। शहर विधायक संजय शर्मा व जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने भी मोदी को पोस्टकार्ड भेजे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए युवा मोर्चा के काफी कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ट भेजे हैं।

जिलाध्यक्ष बोले जिले भर से भेजेंगे
भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पं जले सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री 45 प्लस के बाद 18 प्लस के लोगों के लिए फ्री वैक्सीन कर दी है। जिससे युवाओं के मन में मोदी के प्रति धन्यवाद देने का भाव है। जिसे देखते हुए थैंक्स टू मोदी अभियान की शुरूआत की है। सबसे पहले युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद से इसकी शुरूआत की है। इस दौरान विधायक संजय शर्मा व भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देश के एक-एक नागरिक की चिंता है। उसका यह बड़ा उदाहरण है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने अपने स्तर पर बड़े प्रयास नहीं किए। इस कारण वैक्सीनेशन की गति धीमी रही। अब प्रधानमंत्री ने एक-एक व्यक्ति को वायरस से बचाने के लिए वैक्सीन फ्री देने की घोषणा की है। अभी देश में 18 प्लस की वैक्सीन ही उपलब्ध है।
अब मण्डल स्तर पर चलेगा अभियान
युवा मोर्चा ने बताया कि जिला मुख्यालय के साथ ही मण्डल स्तर पर भी थैंक टू मोदी अभियान चलाया जाएगा। जो भी व्यक्ति वैक्सीन फ्री करने को लेकर धन्यवाद देना चाहेगा वह पीएमओ कार्यालय में पोस्टकार्ड भिजवा सकता है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मौसम बदला: बीकानेर मेें तेज हवा के साथ अंधड़, बादलों की ओट में तापमान कम होने से गर्मी से मिली थोड़ी राहत

बीकानेर9 मिनट पहले कॉपी लिंक रविवार दोपहर जैसलमेेर मार्ग प� दो दिन की तेज गर्मी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *