Breaking News

योजना: सोनारी में सड़क चौड़ीकरण के लिए, दुकानों को तोड़ने पर भाजमो का विरोध

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुर21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • कागलनगर चौक से दोमुहानी तक होगा सड़क निर्माण
  • कहा-लॉकडाउन में जुस्को भय न फैलाए

भाजमो कार्यकर्ताओं ने जुस्को द्वारा सोनारी कागलनगर चौक से दोमुहानी तक फोरलेन सड़क के नाम पर दुकानों को तोड़ने की योजना का विरोध किया है। सड़क चौड़ीकरण में कई दुकानों व घर, फ्लैट भी जद में आ गए है। पश्चिमी विस संयोजक मुकुल मिश्रा ने कहा – एक तरफ महामारी से लोग मर रहे हैं। तो दूसरी ओर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। ऐसी स्थिति में जुस्को के अधिकारी विकास के नाम पर लोगों को परेशान कर रहे हैं। जुस्को के अधिकारियों ने निर्देश दिया है कि शुक्रवार को कागलनगर से दोमुहानी तक मेन रोड के आसपास अतिक्रमण कर चुके लोग दुकान-प्रतिष्ठान को स्वयं हटा लें।

भाजमो नेता ने डीसी व सीएम कार्यालय, विधायक सह मंत्री बन्ना गुप्ता को सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह लॉकडाउन के समय में जुस्को के अधिकारी भीड़ लगाकर ऐसा कार्य कैसे कर रहे हैं, क्या जिला प्रशासन को जानकारी है। ऐसे समय में सरकार जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने का कार्य कर रही है व जुस्को के अधिकारी उजाड़ने का काम कर रहे हैं। जिसका भाजमो विरोध करता है। जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर जुस्को का विरोध करेंगे। भाजमो नेता ने उपायुक्त से ऐसे किसी भी कार्य को तुरंत रोकने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सरायकेला-खरसावां में तेज हवा चलने से हादसा: आम चुन रहे दाे बच्चों के ऊपर गिरा पेड़, दाेनाें की मौैके पर ही माैत; एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप सरायकेला2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *