Breaking News

रीवा पुलिस का शिकंजा: लग्जरी कार से हो रही थी नशीली कफ सिरप की तस्करी, पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Intoxicant Cough Syrup Was Being Smuggled In A Luxury Car, Police Arrested Two Accused

रीवा4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सिटी कोतवाली पुलिस ने रतहरा में घेराबंदी कर पकड़ा, आरोपी के जेब से जिंदा कारतूस बरामद

रीवा की सिटी कोतवाली पुलिस ने लग्जरी कार से नशीली कफ सिरप की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार में दो युवक मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले है। जिनको डिलवरी देने से पहले कार सहित दो युवकों को घेराबंदी कर दबोच लिया गया। कार की जांच में एक कार्टून से 105 शीशी नशीली कफ़ सिरप जब्त की है। साथ ही एक आरोपी के जेब से 12 बोर का​ जिंदा कारतूस मिला है।

सिटी कोतवाली निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि गुरुवार की रात मुख़बिर से कफ सिरप तस्करी की सूचना आई थी। जिसके बाद कार्यवाहक उप निरीक्षक ललन सिंह को अन्य पुलिस स्टाफ के साथ पकड़ने के लिए भेजा गया था। जैसे ही पुलिस ने रतहरा अकोला बस्ती के पास घेराबंदी की तो एक लक्ज़री कार आते हुए दिखी। कार क्रमांक MP 17 CB 6037 को रोककर जांच की गई तो अन्दर 2 व्यक्ति बैठे मिले। जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम अविनाश पाण्डेय पिता मोहनलाल 28 साल निवासी पैपखार थाना मऊगंज और अनुज मिश्रा पिता बैजनाथ 27 साल निवासी ग्राम लोही थाना सिटी कोतवाली बताए।

कार की तलाशी में बीच की शीट में रखे कार्टून के अंदर 105 शीशी ONREX कंपनी की नशीली कफ़ सिरप मिली। जिसकी बाजार में कीमत करीब 12600 रूपए बताई गई। आरोपियों की तलाशी के दौरान अविनाश पाण्डेय के पैंट से 1 अदद 12 बोर का ज़िन्दा कारतूस मिला। जिसको बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 399/2021 धारा 8/21/22 NDPS Act.5/13 औषधि नियंत्रण अधिनियम व 25(1)(A) आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

टल रहा हज सफर, कमेटी हो रही करोड़पति: हज प्रोसेसिंग फीस के नाम पर पिछले साल जुटाए थे साढ़े 13 करोड़, इस बार भी 65 हजार आवेदनों से मिल चुके हैं करोड़ों रुपए

Hindi News Local Mp Bhopal In The Name Of Haj Processing Fee, 13 And A …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *