Breaking News

लॉकडाउन में गोली मार हत्या: पूर्वी चंपारण में सरपंच के बेटे को बारात ले गए थे उसके दोस्त, सुबह बांध के पास मिली लाश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरिसिद्धि/ पूर्वी चंपारण9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बुधवार सुबह बांध के पास युवक की लाश उसके दोस्त की बाइक के बगल में पड़ी थी।

पूर्वी चंपारण के हरिसिद्धि में लॉकडाउन के पहले दिन ही सरपंच के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 2012 में इसके पिता की भी हत्या कर दी गई। घटना हरसिद्धि बाजार के दक्षिण नहर के बांध की है। मंगलवार देर रात उसके दोस्त ने उसे घर से बुलाकर किसी की बारात में लेकर गए थे। बुधवार सुबह बांध के पास युवक की लाश उसके दोस्त की बाइक के बगल में पड़ी थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लॉकडाउन होने के बावजूद भी लोगों भी भीड़ मौके पर जुट गई। मृतक के परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानेदार प्रमोद कुमार पासवान के अनुसार आपसी रंजिश में अपराधियों ने युवक की हत्या की है। मृतक के परिजनों की निशानदेही पर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान मृतक की पहचान पहाड़पुर थाना के मनकररिया पंचायत स्थित हुसेपुर गांव के निवासी रूपेश तिवारी के रूप में की गई। उसकी मां उर्मिला कुंवर मनकररिया पंचायत की सरपंच हैं।

मृतक की मां सरपंच उर्मिला कुंवर ने बताया कि बाइक मनकररिया के शिवम सिंह की है। मंगलवार की रात शिवम उसके पुत्र को बारात में जाने के की बात कह बुलाकर ले गया था। इसके बाद वह रूपेश देर रात तक घर नहीं लौटा। बुधवार अहले सुबह उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ करेगी तो मामले पर से खुलासा हो जाएगा। परिजनों की मांग है कि पुलिस मामले में शामिल सभी अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

24 घंटे में 11259 नए मामले, 13364 ठीक हुए: 10 दिन में 77 से 80% हुई रिकवरी रेट; मामले घटे, मौत की रफ्तार पर भी काबू

Hindi News Local Bihar Bihar News; 11259 New Corona Cases Were Found In The Last …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *