Breaking News

वेतन में देरी: पीजीआई कर्मचारियों को नहीं मिली सैलरी, कल से कर सकते हैं हड़ताल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहतक21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पीजीआई के डाॅक्टर, पैरा मेडिकल स्टाफ व अन्य श्रेणी के कर्मचारियों को मार्च माह का वेतन अब तक नहीं मिला है। समय पर सेलरी न मिलने से नाराज हेल्थ विवि के गैर शिक्षक कर्मचारी संघ ने पीजीआई के कर्मचारियों की समस्याओं की लगातार अनदेखी किए जाने पर 30 अप्रैल को विजय पार्क में गेट मीटिंग कर हड़ताल करने का फैसला लेंगे।

गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के प्रधान तारीफ सिंह व महासचिव संजय सिंहमार ने बुधवार को जारी संयुक्त बयान में कहा कि मार्च महीने का वेतन जब पूरे प्रदेश में 10 अप्रैल तक जारी हो चुका है। ऐसे में अग्रिम पंक्ति में खड़े पीजीआई के डाॅक्टर, स्टाफ नर्स व पैरामेडिकल कर्मचारियों को अभी तक भी वेतन नहीं मिला है।

ग्रीष्मकालीन समय व आवश्यकता अनुसार स्टाफ बुलाने की व्यवस्था नहीं : संघ की ओर से बार-बार मांग करने के बाद भी अभी तक संस्थान में ग्रीष्मकालीन समय व ऑफिस में जरूरत अनुसार स्टाफ बुलाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। पीजीआई में अभी तक अप्रैल माह में 600 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, दो की जान भी जा चुकी है।

गैर शिक्षक कर्मचारी संघ ने लगातार प्रशासन से मांग की है कि इस महामारी में लगातार कोरोना वॉरियर्स काम कर रहे हैं, लेकिन उनको तय समय पर वेतन व उनकी सुरक्षा के जरूरी उपाय किए जाएं, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई उचित कार्रवाई नहीं करने की वजह से गेट मीटिंग करने का फैसला लिया है। कोरोना के इस दौर में पीजीआई के कोरोना वॉरियर्स मानसिक, शारीरिक व आर्थिक परेशानियां झेल रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भूलकर भी ऐसी गलती आप न करना: रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय बाइक फंसी, तभी आ गई ट्रेन और फिर… मुंह से निकला- ‘जान बची तो लाखों पाए’

Hindi News Local Haryana The Bike Got Stuck While Crossing The Railway Track, Then The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *