Breaking News

शादी की खुशियां मातम मेें बदली!: शादी से घर लौट रही कार पुलिया से टकराई, 3 की मौत, 2 की हालत की गंभीर हादसा इतना भयानक की कार के टुकड़े हो गए

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Car Returning Home From The Wedding Collided With The Culvert, 3 Died, The Condition Of 2 Was So Serious That The Car Broke Into Pieces.

छिंदवाड़ा20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा रामकोना से एक शादी समारोह से लौट रही कार आज एक पुलिया से टकरा गई जिससे कार में सवाल तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग ंगंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में नागपुर रिफर कराया गया है। हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिया से टकराने के बाद कार के दो टुकड़े हो गए। पुलिस के अनुसार सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामाकोना में एक शादी समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे थे, तभी नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाईक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल कार से नियंत्रण खो बैठे और कार सीधे पुलिया में जा टकराई और कार के दो टुकड़े हो गए। इस हादसे में कार में बैठी सांैसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल और कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार ड्राईव कर रहे सचिन जायसवाल और उनकी साथ बैठी नीलम जायसवाल बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हे गंभीर हालत में नागपुर मेडिकल कालेज रिफर किया गया है।
तैयार होकर फिर से शादी में लौटने की जल्दबाजी पड़ी मंहगी
बताया जा रहा है कि रामाकोना में शाम को शादी होनी थी, जिसमें शामिल होने के लिए सभी लोग तैयार होने के लिए सौंसर जा रहे थे, उन्हे फिर शाम को शादी में शामिल होना था, इसलिए कार की गति काफी तेज थी। ऐसे में बाईक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा घटित हो गया।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

न्यू रेलवे कॉलोनी में टीटीई के मकान में चोरी: बाजार से सब्जी खरीद कर घर आए इतने में टीटीई के यहां हो गई चोरी

Hindi News Local Mp Ratlam When He Came Home After Buying Vegetables From The Market, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *