Breaking News

संगीत की धुन पर संक्रमित मरीजों को सहारा: चंडीगढ़ कोविड केयर सेंटर में गूंज रहा संगीत, संक्रमित के साथ पीपीई किट पहन कर झूमे कलाकार

चंडीगढ़31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोविड सेंटर में आज सिंगर ने संक्रमितों के मनपसंद के गीत गाए।

  • सेंटर में दाखिल संक्रमितों के लिए खुशनुमा माहौल बनाने के लिए की गई यह पहल

शहर में खोले गए कोविड केयर सेंटरों में भर्ती मरीजों का ख्याल रखने के लिए हर तरह के उपाय किए जा रहे है। आज शहर के श्री अरबिंदो स्कूल सेक्टर-27 में चल रहे बड्डी औरो मिनी कोविड केयर सेंटर में दाखिल संक्रमितों के लिए खुशनुमा माहौल बनाया गया। शहर के जाने माने पाॅलीवुड सिंगर नाबी सिंह ने अपने साथी गिटारिस्ट म्यूजिशियन के साथ कई पॉपुलर गीत सुनाए।

दरअसल कोविड का ख़ौफ़ बहुत हद तक इंसान को भयभीत कर देता है ,खासकर जब अस्पताल जाने की नौबत आ जाये तो , बीमारी के डर से हर इंसान की हालत खराब हो जाती है ,कोई भी उनके नजदीक नहीं फटकता ऐसे में यदि कोई जाना माना सिंगर उनके मनपंसद गीत गुनगुना दे ,तो सुकून, खुशी ,पाॅजिटिविटी आ जाती है। ऐसा ही हुआ भी नाबी ने शुरुआत की ड्रीम गर्ल फिर अगले गीत के बोल रहे मेनू लहंगा लैदे महंगा सहित कई गीतों को सुनाया और संक्रमितों के साथ कोविड गाइड लाइन को पालन करते हुए डांस किया। सेंटर की संचालिका सोशल एक्टिविस्ट सरताज लांबा ने सिंगर नाबी के इस सराहनीय कदम की भरपूर सराहना की व हर हफ्ते ऐसी महफ़िल सजाने की सिफारिश भी की।

नाबी जिसके हाल ही में कई वीडियो डांस स्टेप व ट्रैक सोशल मीडिया पर जम कर वायरल थे ,ने कहा कि आज उनके दिल को भी सुकून मिला है , इन संक्रमित लोगों की वाहवाही व हौसला अफजाई इंस्टाग्राम के मिलियन हिट्स से अधिक मूल्यवान है , उन्होंने आज खुलेआम किसी भी कोविड सेंटर पर फ्री परफॉर्मेंस का वायदा किया, जहां से भी कोई रिक्वेस्ट आएगी में उसे जरूर पूरी करूंगा। सेंटर के डॉक्टर अवनीत बानी लांबा व डॉ. डी एस चौहान ने कहा कि ऐसे उपक्रम मरीजों का मानसिक तनाव काफी हद तक कम करने में सहायक होते हैं, महामारी में समाज के हर वर्ग के कलाकारों को अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शहर के डंपिंग ग्राउंड से लोग परेशान: चंडीगढ़ में तेज बारिश के कारण डंपिंग ग्राउंड की दीवार टूटी, आसपास रहने वालों ने रोष प्रदर्शन किया

Hindi News Local Chandigarh Due To Heavy Rains In Chandigarh, The Wall Of The Dumping …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *