Breaking News

सबक देना भारी पड़ा: मॉडल शॉप के सेल्समैन को मनबढ़ों ने डंडों से पीटा; सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लाइन में लगकर शराब खरीदने को कहा था

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देवरियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जान बचाने की जद्दोजहद करता सेल्समैन।

कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग कारगार उपाय है। लेकिन कुछ इसे मानने के लिए तैयार नहीं है। वे खुद की जिंदगी जोखिम में डाल ही रहे, दूसरों के लिए भी दुश्मन हैं। देवरिया जिले में ऐक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां शराब खरीदने पहुंचे लोगों को दुकान पर मौजूद सेल्समैन ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कतार में आने की बात कही। लेकिन यह बात लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि लोगों ने सेल्समैन को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित ने आरोपियों पर 30 हजार की लूट और दुकान में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला
यह पूरा मामला सदर कोतवाली के सीसी रोड का है। यहां एक मॉडल शाप पर 6-8 लोग गुरुवार की शाम शराब लेने के लिए पहुंचे। वहं सेल्समैन सतीश सिंह ने उन लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाइन में लगकर शराब लेने की बात कही। यह बात इन शराब के शौकीनों को बुरी लग गयी। सेल्समैन को दुकान से बाहर निकाल कर बुरी तरह से रॉड, लात-घुसे और डंडो से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। जिसमें सेल्समैन बुरी तरह घायल हो गया और भाग कर अपनी जान बचाई।

सेल्समैन सतीश सिंह का कहना है मनबढ़ लोगो ने उसे रॉड-डंडे से जमकर मारा और दुकान में रखी 30 हजार रुपए कीमत की शराब को दुकान के पिछले रास्ते से घुसकर उसे तोड़ फोड़ किया और कुछ लेकर चले गए।

मिली तहरीर, चल रही वैधानिक कार्रवाई
ASP राजेश कुमार सोनकर ने बताया कि सदर कोतवाली के एक मॉडल शॉप पर कुछ लोग पहुंचे और उधार का शराब मांगने लगे और उसके दुकान में तोड़ फोड़ भी किया गया। तहरीर मिली है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

ग्रेटर नोएडा में आग से अफरा तफरी: कबाड़ के गौदाम में लगी भीषण आग, 2 किलोमीटर तक फैला धुआं; फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप ग्रेटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *