Breaking News

सरकारी नौकरी देने की मांग: करंट से सहायक लाइनमैन की मौत, एक्सईएन, एसडीओ व अन्य पर केस

बठिंडा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • परिवार के लाेगों ने धरना लगाकर की आरोपियों पर कत्ल की धारा लगाने और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग

रामपुरा के गांव पीरकोट में बिजली सप्लाई ठीक कर रहे पावरकाॅम के सहायक लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। मुलाजिम की मौत के पीछे पावरकॉम के अधिकारियों की लापरवाही सामने आने पर रामपुरा सदर पुलिस ने एसएसए चरणजीत सिंह ग्रिड बुर्ज ढिलवा, जेई भरपूर सिंह, एसडीओ तेजिंदर सिंह व एक्सईएन कमलजीत सिंह मेन ग्रिड मौड़ मंडी के खिलाफ धारा 304ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से परिवार के लोग संतुष्ट नहीं हुए व उन्होंने गांव के लोगों व सहायक लाइनमैन फ्रंट पंजाब के साथ मिलकर मौड़ मंडी में रोड जाम कर धरना शुरू कर दिया। इस मौके पर बनी चमकौर सिंह कत्ल कांड संघर्ष कमेटी मौड़ मंडी ने उक्त आरोपियों पर कत्ल की धारा लगाने के साथ-साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग रखी है।

यह था मामला :थाना रामपुरा सदर पुलिस को दी शिकायत में गांव भैणी चुहड़ के रहने वाले गुरदीप सिंह ने बताया कि उसका बेटा चमकौर सिंह पावरकॉम के सहायक लाइनमैन के तौर पर तैनात है। एक्सईएन कमलजीत सिंह की ओर से उसके बेटे को एचडी लाइन पर काम करने के लिए ऑथोराइज किया गया था। एसडीओ तेजिंदर सिंह व जेई भरपूर सिंह की ओर से लगातार एचटी लाइन पर उसके बेटे से काम करवाया जा रहा था। 9 जून को जेई भरपूर सिंह के कहने पर उसके बेटे चमकौर सिंह व सहायक लाइनमैन सुखजीत सिंह ने पीरकोट में ग्रिड स्टाफ से बातचीत करके फीडर बंद करवा काम शुरू कर दिया, लेकिन 10 मिनट काम करने के बाद उसके बेटे चमकौर सिंह को काम के दौरान करंट लगा और उसकी मौके पर मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोटकपूरा गोलीकांड: पंजाब के पूर्व CM प्रकाश बादल को पुलिस ने भेजा सम्मन, 16 जून को मोहाली के PSPCL गेस्ट हाउस में होगी पूछताछ

Hindi News Local Punjab Police Summons Former Punjab CM Prakash Badal In Kotkapura Shooting, Will …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *