Breaking News

सिरसा में मार्केट में हादसा: टायरों के ढेर में लगी आग, एक गाड़ी भी जलकर खाक; कड़ी मशक्कत के बाद पाया दमकल टीम ने काबू

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Fire In A Pile Of Tires In Ellenabad, A Car Also Burnt Down; After Hard Work, The Fire Brigade Team Caught

सिरसा24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऐलनाबाद में कबाड़ के टायरों से भरी गाड़ी से उठती आग की लपटें।

सिरसा जिले के कस्बा ऐलनाबाद में टायरों के ढेर में अचानक आग लग गई। इसकी चपेट में आने से एक गाड़ी भी जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि वक्त रहते काबू पा लिए जाने के चलते आग आबादी में नहीं घुसी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना बुधवार शाम को ऑटो मार्केट में घटी।

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा ऐलनाबाद में एक खाली प्लॉट में काफी लम्बे समय से यहां खड़ी पिकअप गाड़ी में कंडम हो चुके टायर भरे हुए थे। शाम को इनमें में अचानक आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टायरों में अचानक धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया और देखते ही देखते इससे आग की लपटें उठना शुरू हो गई।

आग बुझा लिए जाने के बा घटनास्थल पर खड़ी गाड़ी।

आग बुझा लिए जाने के बा घटनास्थल पर खड़ी गाड़ी।

मार्केट में काम करने वाले दुकानदारों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग काबू में नहीं आई। मौके पर मौजूद किसी ने अग्निशमन कार्यालय में फोन कर दिया। इस पर पुलिस और अग्निशमन की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई। दमकल टीम ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। घटनास्थल के साथ ही रिहायशी इलाका भी है। ऐसे में अगर अग्निशमन की गाड़ियों के आने में अगर जरा सी भी देरी हो जाती तो शहर में बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हिसार में ऑनर किलिंग: प्रेमिका को लेकर भाग गया था, लड़की के परिजनों ने ढूंढ निकाला, संदिग्ध हालात में अस्पताल में युवक की मौत

Hindi News Local Haryana Honour Killing In Hisar, 19 Year Old Boy Died In Suspicious …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *