Breaking News

सीएम के निर्देश: प्रदेश के एक मंत्री के खिलाफ वायरल हुए लैटर पर सीएम बोले- राेज आते हैं ऐसे फर्जी पत्र, सबूत हैं तो सामने आकर दें

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • CM Said On The Letter That Went Viral Against A Minister Of The State Raj Comes Such Fake Letters, If There Is Evidence, Then Come Forward And Give

शिमलाएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदेश के एक मंत्री और भाजपा नेता को लेकर कथित वायरल लैटर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विकृत मानसिकता वाले लोगों की साजिश करार दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के आरोपों और फर्जी तरह के वायरल बताए जा रहे पत्र का कोई आधार नही होता।

पत्र केवल किसी की छवि और चरित्र खराब करने की मंशा से ही वायरल किए जाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को ऐसे पत्र आते रहते हैं। उन्हाेंने कहा कि फर्जी पत्र जारी करने वालाें काे खाेज निकालेंगे और इसके पीछे की साजिश काे बेनकाब किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसी के खिलाफ ठोस सबूत और तथ्य सामने आए ताे सरकार उस पर ज़रूर कार्रवाई करेगी।

मामला: पत्र में स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार, दवा खरीद में धांधली के आरोप

पिछले कुछ समय से एक मंत्री और एक महिला भाजपा नेता के संबंधों और भ्रष्टाचार को लेकर एक चिठ्ठी वायरल हो रही है। इसमें स्वस्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार ड्रग सप्लाई और खरीद आदि में भी धांधली के आरोप लगाए हैं। चिठ्ठी लिखने वाले कथित व्यक्ति ने सीएम पर भी दबाव बनाने और उनको अंधेरे में रखने जैसी कई बातें कहीं है।

चिठ्ठी लिखने और वायरल करने वाला खुद को भाजपा कार्यकर्ता और संघ से जुड़ा हुआ बता रहा है। इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग विवादों में आ गया है।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

संक्रमण का कहर: हिमाचल में 24 घंटे में काेराेना के 505 नए केस, 9 की मौत, 957 ठीक हुए

शिमला2 घंटे पहले कॉपी लिंक प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 9 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *