Breaking News

सुपारी किलर कपिल यादव, गोलू साह समेत आठ पर आरोप: भू-विवाद सुलझाने को पुलिस ने विपक्षी को बुलाया तो कांट्रैक्ट किलर्स भेजे, प्रशासन के हटते ही वारदात

भागलपुर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोलीबारी में जख्मी गोलू से घटना की जानकारी लेते एएसपी पूरन झा।

  • छोटी खंजरपुर चौक के पास की घटना, इलाके में दहशत

छोटी खंजरपुर चौक के पास शुक्रवार रात करीब 8:15 बजे कांट्रैक्ट किलरों ने जमीन विवाद में हनी साह के घर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें हनी और उसके दोनों भाई रिक्कू और विक्की साह जख्मी हो गए। तीनों भाइयों को पैर में गोली मारी गई है, जिनका मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने सभी को खतरे से बाहर बताया है। गोलीबारी करने वाले कांट्रैक्ट किलरों की पहचान कपिल यादव, गोलू साह, अनिल यादव, मिथुन कहार आदि के रूप में की है। अाठ लाेगाें पर गाेलीबारी का अाराेप है। पुलिस ने मौके से 11 खोखा और एक पिस्टल का मैगजीन जब्त किया है।

जख्मी के मुताबिक, बदमाशों ने 15 राउंड गोली चलाई है। गोलीबारी से इलाके में दहशत फैल गयी। घटना की जानकारी पाकर सिटी एएसपी पूरन झा, बरारी थानेदार नवनीश कुमार, जोगसर थानेदार अजय कुमार अजनबी समेत आसपास के थानों की टीम मौके पर पहुंच मामले की जांच की। हनी साह के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में कांट्रैक्ट किलरों की गतिविधि कैद हुई है, जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने 2 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

जख्मी हनी साह ने आराेप लगाया कि भीखनपुर के 12 नंबर गुमटी निवासी पिंकी, उसकी बहन और जीजा से जमीन का विवाद चल रहा है। उन्हीं लोगों ने कांट्रैक्ट किलरों को भेजा था। शुक्रवार सुबह पहले किलरों ने घर पर चढ़ कर धमकी दी थी और जमीन से हट जाने को कहा था। इसके बाद रात को आकर गोलियां बरसाईं। गोलीबारी में जख्मी हनी की छवि दागदार रही है। उसका भी अापराधिक रिकार्ड है।

घर की गली, बैठक खाना खून के निशान से भर गया, सदमे में घर के बुजुर्ग
छोटी खंजरपुर चौक के पास हनी साह के घर के बगल में एक कट्‌ठा जमीन है, जिसे लेकर भीखनपुर गुमटी नंबर-12 निवासी पिंकी, उसके जीजा नारायण राम से हनी का विवाद चल रहा है। शुक्रवार सुबह में हनी को जब घर पर चढ़ कर धमकी दी गई तो उसने तुरंत मामले की जानकारी और सीसीटीवी फुटेज बरारी थानेदार नवनीश कुमार भेजा। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जमीन का विवाद सुलझाने के लिए

जगदीशपुर सीओ संजीव कुमार को बुला लिया। शुक्रवार शाम में 2 घंटे तक बरारी थानेदार और सीओ जमीन का विवाद सुलझाने के लिए हनी के घर बैठे रहे। थानेदार ने हनी के विपक्षी पिंकी को फोन कर बुलाया, ताकि सीओ की मौजूदगी में दोनों पक्षों का दावा सुना जा सके। पहले तो पिंकी ने कहा कि वह तुरंत आ रही है, लेकिन 2 घंटे इंतजार के बाद वह नहीं आई।

तब रात 8 बजे सीओ और थानेदार वहां से लौट गए। पुलिस के हटते ही पिंकी और उसके जीजा नारायण राम के भेजे गए कांट्रैक्ट किलर हनी के घर पर आ धमके और बिना कर देख-समझे अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे। हनी की घर की गली और बैठक खाना खून से भर गया। हनी ने बताया कि उक्त जमीन से पिंकी ने हटने को कहा था। नहीं हटने पर कांट्रैक्ट किलरों को सुपारी देकर तीनों भाइयों की हत्या कराने के इरादे से भेजा।

कांट्रैक्ट किलरों ने तो पूरी मैगजीन खाली कर दी और 15 मिनट तक लगातार गोलियां चलाते रहे, जिसमें तीनों भाइयों को गोली लगी है। इस घटना से घर के बुजुर्ग सदमे में हैं। मामले में कपिल यादव, अनिल यादव, गोलू साह, मिथुन कहार, पिंकी, उसके जीजा, पिंकी की 2 बहनों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

शहर में अपराध का बड़ा नाम है कपिल यादव, 22 केस हैं दर्ज
कांट्रैक्ट किलर कपिल यादव शहर में अपराध का बड़ा नाम है। उस पर हत्या, डकैती, रंगदारी समेत 22 बड़े मामले दर्ज हैं। तत्कालीन सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने 2018 में कपिल को भतोड़िया बाइपास से गिरफ्तार किया था। हसनगंज में रिटायर प्रभारी प्राचार्य महेंद्र प्रसाद मंडल के घर हुए डकैती और मनोहरपुर बाइपास पर अपराधी लाखो दास की गोली मार कर हत्या में पुलिस को कपिल की तलाश थी। इंजीनियरिंग कॉलेज के पास नर्स अंजनी की हत्या की सुपारी भी कपिल ने ली थी।

अस्पताल के गार्ड को गोली मारने के आरोप में जेल गया था गोलू साह
जुलाई 2019 में मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड इंद्रजीत सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मुंदीचक निवासी गोलू साह को गिरफ्तार किया है। गोलू उसके साथी राेशन हरि और गुलशन हरि ने बाइक लगाने के विवाद में गार्ड को गोली मारी थी। इसे भी तत्कालीन डीएसपी राजवंश सिंह ने गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुशांत सिंह को 1 साल बाद भी न्याय नहीं: श्रद्धांजलि देते हुए भाई नीरज बबलू बोले- सुशांत को कभी भूला नहीं सकते हैं, उसकी यादें दिलों में बसती है

पटना22 मिनट पहले कॉपी लिंक भाई सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते नीरज बबलू। बिहार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *