Breaking News

सुसाइड से पहले घर पहुंची पुलिस: माता-पिता की कोरोना से हुई मौत के बाद सदमे में थे भाई-बहन, रिश्तेदारों से कही थी आत्महत्या की बात

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बच्चों के पति का अंतिम संस्कार फरीदाबाद में हो चुका है, जबकि माता का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कराया जा रहा है।

चितंरजन पार्क इलाके में रहने वाले भाई बहन की पुलिस ने समय पर पहुंच जान बचा ली। माता पिता की मौत से दोनों बुरी तरह टूट गए, जिन्होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था। इस बारे में उन्हाेंने अपने रिश्तेदाराें को भी बता दिया था। वहीं से होते हुए मामला पुलिस के पास पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस सही वक्त पर घर पहुंच गई। ये दोनों बेहद मानसिक तनाव में थे। पुलिस ने पहले उनकी काउंसलिंग करायी और फिर उन्हें रिश्तेदार के घर भेज दिया।

डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया 30 अप्रैल को इन बच्चों के बारे में सूचना मिली। बताया गया उनके माता पिता की मौत हो गई है, जिस वजह से भाई बहन सुसाइड करने वाले हैं। यह पता चलते ही चितरंतन पार्क थानाध्यक्ष वेदप्रकाश बिना देरी किए अपनी टीम के साथ बताए गए पते पर पहुंच गए। जहां से इन दोनों बच्चों को पुलिस ने रैसक्यू कराया। वे दोनाें घर की दूसरी मंजिल पर मिले। पुलिस को पता चला इनके पिता संजीव फूकेंन (53) की 28 अप्रैल को कांत हॉस्पिटल सेक्टर 87 फरीदाबाद में मौत हो गई थी। आज उनकी पत्नी मोमी फूकेंन (45) ने विमेंस हॉस्पिटल नेहरु नगर लाजपत नगर में दम तोड़ दिया।

यह खबर मिलते ही दोनों बच्चें टेंशन में आ गए। जिन्होंने सुसाइड करने जैसा कदम उठाने की ठान ली। पुलिस के मुताबिक उन्हाेंने इस बारे में अपने एक रिश्तेदार को फोन पर बताया था कि वे भी जीना नहीं चाहते। उस रिश्तेदार ने बच्चों के पडोसी को खबर दी, जहां से पुलिस को मामले के बारे में बताया गया। पुलिस ने इस मामले में सुनीता (20) और अर्नब (18) की काउंसलिंग कराने के बाद उन्हें गुवाहाटी असम रिश्तेदार के घर भेज दिया। बच्चों के पति का अंतिम संस्कार फरीदाबाद में हो चुका है, जबकि माता का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पुलिस की कार्रवाई: साधु के वेश में यति नरसिंहानंद सरस्वती की हत्या की साजिश, आतंकी गिरफ्तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप नई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *