Breaking News

सोनू सूद के लिए दीवानगी: हैदराबाद से मुंबई नंगे पांव चलकर पहुंचा फैन, एक्टर ने आभार जताते हुए लिखा- वह वाकई प्रेरणास्रोत है

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन की फोटो शेयर की है, जो उनसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई पहुंचा। 47 साल के अभिनेता ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने अपने इस फैन के लिए ट्रंसपोर्टेशन की व्यवस्था कराई थी, लेकिन उसने पैदल ही यह सफर तय करना पसंद किया। फोटो में लड़का एक तख्ती पकड़े नजर आ रहा है, जिस पर लिखा है, “हैदराबाद से मुंबई।”

सोनू की अपील- इस तरह परेशान न हों
सोनू ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में फैन के बारे में लिखा है, “वेंकटेश। मेरे द्वारा ट्रांसपोर्टेशन की व्यवस्था कराए जाने के बावजूद यह लड़का मुझसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई पहुंचा। वह वाकई प्रेरणास्रोत है और मैं उसका आभारी हूं।” सोनू ने इसके आगे अपने फैन्स से अपील करते हुए लिखा है, “हालांकि, मैं यह सब करने के लिए किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने का बढ़ावा नहीं दूंगा। लव यू ऑल।”

देशभर में ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे सोनू
सोनू सूद कोरोना वायरस की पहली लहर से ही लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने देशभर के करीब 16 ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा की। उनके मुताबिक, वे इसकी शुरुआत आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर और कर्नाटक के मैंगलोर से कर रहे हैं। अपनी इस पहल को विस्तार देते हुए वे जल्द ही तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में प्लांट लगाएंगे।

सोनू के मन में यह विचार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों के कारण आया। सोनू ने अपने फैन्स से अपील करते हुए कहा है, “जहां भी गरीबों का मुफ्त इलाज होता है, उन हॉस्पिटल्स में इन प्लांट्स को स्थापित करने का प्रयास करें। क्या पता आपके हाथों में किसी की जान बचाना लिखा हो।”

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुशांत डेथ केस में मानवाधिकार आयोग की एंट्री: लॉ स्टूडेंट की मांग- आयोग स्वत: संज्ञान लेकर सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच करे

Hindi News Entertainment Bollywood In Sushant Singh Rajput Death Case Fresh Complaint Filed With National …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *