Breaking News

स्वास्थ्य विभाग की कारस्तानी: पूर्णिया में सैंपल लिया 26 साल के युवक शशिकांत तिवारी का, रिपोर्ट दिया 70 के राजेन्द्र कुशवाहा का

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्णिया20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शशिकांत तिवारी गलत रिपोर्ट मिलने से अब तक परेशान हैं।

बिहार में कोरोना अपने चरम पर है। बेड और वेंटिलेटर की समस्या से मरीज पहले ही जूझ रहे हैं। अब तो जांच रिपोर्ट भी लोगों को सही नहीं मिल रही है। मामला है पूर्णिया पूर्व PHC का। 27 अप्रैल 2021 को 26 साल के MR शशिकांत तिवारी ने कोरोना की जांच को लेकर सैंपल दिया था। इनका केस आईडी- SYS-COV-BI-PRN-20-23098381 दिया गया। जांच सैंपल देने के बाद शशिकांत तिवारी अपने रिपोर्ट के इंतजार में थे। पर जैसे ही उनका रिपोर्ट एप पर अपलोड किया गया इसको देख कर शशिकांत भी हैरान हैं। उनको किसी 70 साल के राजेन्द्र कुशवाहा का रिपोर्ट दे दिया गया है। शशिकांत अब भी अपने रिपोर्ट के इंतजार में हैं।

रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मी एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप
शशिकांत गलत रिपोर्ट मिलने से अब तक परेशान हैं। शशिकांत ने बताया कि रिपोर्ट को लेकर जब पूर्णिया पूर्व PHC में शिकायत की गई तो वहां के कर्मी ने बताया कि हमलोगों ने तो सही रिपोर्ट भेजा था। अब जिसने रिपोर्ट अपलोड किया उसकी गलती है। शशिकांत ने कहा कि पूर्णिया की स्वास्थ्य व्यवस्था तो पहले ही ध्वस्त है। अब अगर रिपोर्ट ही बदल जाए तो लोग कहां जाएंगे।

शशिकांत का सिस्टम से सवाल, मैं निगेटिव हूं या पॉजिटिव
शशिकांत तिवारी की कोविड-19 की रिपोर्ट चेंज होने के बाद उन्होंने सिस्टम से सवाल पूछा है। शशिकांत ने कहा कि 28 अप्रैल को मेरी रिपोर्ट संजीवन एप पर अपलोड की गई। रिपोर्ट को डाउनलोड करने के बाद मैं हैरान हूं। अब मैं निगेटिव हूं या पॉजिटिव पता नहीं। फिलहाल मैं खुद को होम आइसोलेट कर लिया हूं।

(पूर्णिया से अमित रंजन इनपुट के साथ)

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

CM को खुश करना था, अफसरों ने झूठ बोलना सिखाया: DM की मौजूदगी में अफसरों ने लोगों को दी झूठ बोलने की ट्रेनिंग, सिर्फ पॉजिटिव बातें कहने का बनाया दबाव

Hindi News Local Bihar Nitish Kumar Conference; Hajipur DM Udita Singh, Only Positive Thing Told …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *