Breaking News

सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे लोग: पानीपत के कंटेनमेंट जोन में जारी रही लोगों की आवाजाही, अब इन क्षेत्रों में बंद रहेंगे सभी बैंक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आठ मरला चौक से मॉडल टाउन की ओर ज

  • मॉडल टाउन समेत चार कॉलोनियों में कोरोना के बढ़ते केस के बाद गुरुवार से किए थे कंटेनमेंट जोन घोषित
  • दूसरे दिन भी लोगों की आवाजाही पर नहीं लग पाई पूरी तरह से लोग, पुलिस बेरिकेड्स पर बैठी रही, अंदर लोग घूमते रहे

पानीपत के मॉडल टाउन, विराट नगर, शांति नगर और फ्रेंड्स कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया हुआ है। घोषणा के दूसरे दिन भी लोग सड़कों पर निकले। पुलिस कॉलोनी की गलियों पर बेरिकड्स लगाकर बाहर बैठी रही और लोग अंदर अपने वाहनों व पैदल घूमते नहर आए। इन चारों क्षेत्रों में शनिवार से सभी सरकारी और निजी बैंकों को भी बंद कर दिया गया है।

पॉश कॉलोनी मॉडल टाउन, विराट नगर, शांति नगर और फ्रेंड्स कॉलोनी से कोरोना के 363 केस मिलने के बाद जिला प्रशासन ने चारों कॉलोनियों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया। जिसमें गैर जरूरी सभी दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए। लोगों को भी बिना जरूरी काम के घर से न निकलने की हिदायत दी गई।

गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी चारों कॉलोनी के अंदर लोग सड़कों पर घूमते नजर आए। सड़क किनारे लाइन लगाकर सब्जी व फल की रेहड़ी दिखी। पुलिस केवल कॉलोनियों के बाद बेरिकेड्स के पास तैनात दिखी। जबकि लोग अंदर कॉलोनियों में घूमते रहे।

रामलाल चौक पर बेरिकेडिंग के बराबर से बिना रोकटोक निकलते वाहन।

रामलाल चौक पर बेरिकेडिंग के बराबर से बिना रोकटोक निकलते वाहन।

रामलाल चौक पर दिखावे की बेरिकेडिंग
रामलाल चौक से मॉडल टाउन में एंट्री वाली सड़क पर केवल दिखावे की बेरिकेडिंग की गई है। बेरिकेडिंग के पास ही लोग पैदल और दोपहिया व चार पहिया वाहन लेकर बिना रोकटोक कॉलोनी में प्रवेश करते रहे।

चारों कॉलोनी में बैंक रहेंगे बंद
DC धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि माडल टाउन क्षेत्र से लगने वाले एरिया शांति नगर, विराट नगर और फ्रेंडस स्थित सभी राष्ट्रीय और निजी बैंकों को जिला अग्रणी प्रबंधक के अनुरोध पर स्केल डाउन होने तक बंद करने के आदेश दिए हैं। कंटेनमेंट जोन में आने वाले सभी बैंक बाहर स्थित अपनी ब्रांचों में ग्राहाकों के साथ संचालन कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कालाबाजारी का मामला: रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के तार पानीपत से जुड़े, माछरौली का नीरज काबू, यह भी अस्पताल का कर्मी

Hindi News Local Haryana Sonipat The Black Marketing Of The Remedesivir Injection Is Connected To …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *