Breaking News

हादसा: एके रोड पर बंद गैराज में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, बाइक, ऑयल, एयर कम्प्रेशर सहित सामान जले

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Short circuit Fire, Bike, Oil, Air Compressor And Other Goods Burnt In A Closed Garage On AK Road

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अश्विनी कुमार रोड पर पुष्पक सोसाइटी में एक गैराज में सोमवार को दोपहर में अचानक भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार पुष्पक सोसाइटी में श्री हरि ऑटो गैराज में सोमवार को दोपहर में अचानक भीषण आग लग गई। अंदर से धुआं निकलने के बाद आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल स्वरूप ले लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को आसपास की दुकानों में फैलने से पहले ही काबू कर लिया। आग से कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है। गैराज में रखा एयर कम्प्रेशर, बाइक और ऑयल समेत सामान जल गए।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मरीजों को मिली राहत: दो माह बाद खुली सिविल की ओपीडी 595 नाॅन कोविड मरीज आए, 35 भर्ती

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप सूरत3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *