Breaking News

BSNL केबल चोरी मामला: 15 दिन बाद मुख्य आरोपी बिहार से गिरफ्तार; पूछताछ में खुलासा- दिन में रैकी कर रात को करते थे टारगेट को हिट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

SHO ने बताया कि आरोपी को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश का चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

15 दिन से फरार चल रहे BSNL केबल चोरी करने के मुख्य आरोपी बिहार निवासी साकिब गांव तरण जिला अरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपने साथियों के साथ आरोपी ने सेक्टर-3 पुलिस स्टेशन के अधीन एरिया से लाखों की तांबे की तारें चुराई थीं। BSNL के पी-1 सब डिविजन इंजीनियर सेक्टर-04 दविंदर कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। केस दर्ज करने के बाद जांच के लिए टीम बनाई गई। टीम ने गैंग के पांच सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और उनसे लाखों की चुराई गई तार भी बरामद कर ली थी।

पूछताछ में आरोपियाें ने अपने मुख्य सदस्य साकिब का नाम बताया। इस पर पुलिस उसे पिछले कई दिन से तलाश कर रही थी। लेकिन आरोपी यहां से अकेला ही बिहार अपने घर भाग गया था और अब पुलिस ने आरोपी को वहां से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी साकिब के खिलाफ पहले भी दिल्ली, राजपुरा, कानपुर और लुधियाना में केस दर्ज हैं। SHO ने बताया कि आरोपी को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश का चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी दिन में रैकी कर लेते थे ताकि रात के समय सीधा आकर अपने टारगेट को हिट कर सकें। इसलिए रात के समय आरोपी JCB मशीन से खुदाई करते और उसके बाद जमीन के नीचे दबी तार जिसमें तांबा बहुत अधिक मात्रा में होता है उसे निकाल लेते थे। ऐसे ही कई मामले 2016-17 के बीच मोहाली में सामने आए थे। वहां पर भी रात के समय मुख्य सड़क पर गैंग ट्रक व मशीनें लेकर आता था।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोविड समीक्षा बैठक: पीएम से बोले सीएम-सूबे पर बाहरी मरीजों का दबाव 300 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दें

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप चंडीगढ़2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *