Breaking News

LIVE: बंगाल में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- टीएमसी के गुंडे से जनता परेशान

12:09 PM, 04-Apr-2021

डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रोड शो किया

चेन्नई: डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने हार्बर विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार सेकर बाबू के समर्थन में रोड शो किया।

11:48 AM, 04-Apr-2021

दीदी भाजपा का विरोध करते करते राम विरोधी हो गईं- योगी आदित्यनाथ

योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे को सही जगह पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि दीदी भाजपा का विरोध करते करते राम विरोधी हो गईं। युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ दीदी नहीं हैं। शोषण करने वाले को नहीं छोड़ेंगे। 

11:43 AM, 04-Apr-2021

बंगाल: टीएमसी के गुंडे से जनता परेशान – योगी आदित्यनाथ

बंगाल के आरामबाग में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे से यहां की जनता परेशान है। दीदी ने बंगाल को केवल भ्रष्टाचार दिया है। 

11:24 AM, 04-Apr-2021

वोट में अंधी हो चुकी हैं दीदी- धर्मेंद्र प्रधान

पश्चिम बंगाल: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने कोलकाता में रोड शो किया। इस दौरान प्रधान ने ममता बनर्जी के बयान ‘अगर आप एनआरसी, सीएए नहीं चाहते हैं तो भाजपा को वोट न दें’ पर पलटवार करते हुए कहा कि हिंदू शरणार्थियों को भारत में स्थायी रूप से नौकरी मिले..क्या ममता बनर्जी इसके खिलाफ हैं? वो वोट में अंधी हो चुकी हैं। उन्होंने 10 साल तो काम किया नहीं इसलिए वो लोगों में डर पैदा करती हैं।

11:10 AM, 04-Apr-2021

बीजापुर मुठभेड़: राष्ट्र इन वीर सपूतों का सदैव ऋणी रहेगा- जेपी नड्डा

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। राष्ट्र इन वीर सपूतों का सदैव ऋणी रहेगा। ईश्वर शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। इस संकट की घड़ी में सारा देश आपके साथ है।

 

10:45 AM, 04-Apr-2021

राज्य में कई जवान शहीद, सीएम चुनाव प्रचार में व्यस्त- भाजपा सांसद दिलीप सैकिया

गुवाहाटी: भाजपा सांसद दिलीप सैकिया ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में कई सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और वहां के सीएम असम में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वह सरकार के कर्मचारियों और मशीनरी के दुरुपयोग के साथ यहां डेरा डाले हुए हैं। चुनाव आयोग को इस मामले की जांच करनी चाहिए। 

10:36 AM, 04-Apr-2021

बंगाल में योगी आदित्यनाथ की आज चार रैलियां

बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन रैलियों को संबोधित करेंगी।

10:02 AM, 04-Apr-2021

नक्सलियों से मुठभेड़: अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम से की बात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुकमा-बीजापुर सीमा पर सुरक्षा बलों पर नक्सली हमले के संबंध में छत्तीसगढ़ के सीएम से बात की। उन्होंने सीआरपीएफ के महानिदेशक को राज्य में जाकर स्थिति का जायजा लेने को कहा है।

09:31 AM, 04-Apr-2021

असम में भाजपा फिर से सरकार बनाएगी- हिमंत बिस्वा सरमा

असम के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि यहां भाजपा फिर से सरकार बनाएगी, इसमें कोई शक नहीं है। 

 

09:28 AM, 04-Apr-2021

दिग्गज नेताओं की रैली

वहीं गृह मंत्री अमित शाह आज असम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे तो भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु का दौरा करेंगे। उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी केरल में चुनाव प्रचार करेंगे।

09:24 AM, 04-Apr-2021

पेट्रोल-डीजल-एलपीजी की कीमतें आने वाले दिनों में और कम होंगी-धर्मेंद्र प्रधान

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दाम घटने शुरू हो गए हैं। हमने कहा था कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम घटेंगे तो उसका पूरा फायदा हम ग्राहक को देंगे। हमने वादे के मुताबिक इसका लाभ ग्राहक को देना शुरू कर दिया है।

09:16 AM, 04-Apr-2021

ममता जी जय श्री राम को गाली मानती हैं- धर्मेंद्र प्रधान

कोलकाता: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने  दीदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता जी एक तरफ जय श्री राम को गाली मानती हैं और दूसरी तरफ कहती हैं कि सारे अल्पसंख्यक एक होकर हमें वोट दो। सांप्रदायिक तनाव ममता जी की नीति बन चुकी है। आने वाली दो मई को उनकी पराजय सुनिश्चित है।

09:11 AM, 04-Apr-2021

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की तमिलनाडु और पुडुचेरी में रैलियां

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में रैलियां करेंगे। बता दें कि दोनों जगहों पर छह अप्रैल को मतदान होने वाले हैं। तमिलनाडु में 234 और पुडुचेरी में 30 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। 

 

08:46 AM, 04-Apr-2021

मध्यप्रदेश: पुलिस की हिरासत में 21 वर्षीय व्यक्ति की मौत

मध्यप्रदेश: मंदसौर में 21 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जो पुलिस की हिरासत में था। कुछ दिनों पहले ड्रग्स रखने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था। परिवार वालों का कहना है कि ‘ गिरफ्तार करने के बाद, पुलिस वालों ने 50 लाख रुपये की मांग की। पैसे नहीं देने पर उन्होंने उसी दिन मेरे भाई को मार डाला। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। मामले में मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान के प्रतापगढ़ के निवासी सोहेल को नारकोटिक्स विंग ने 90 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा था। वह बीमार पड़ गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आरोपों की जांच होगी। 

08:37 AM, 04-Apr-2021

राष्ट्र जवानों की वीरता को कभी नहीं भूलेगा- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं। राष्ट्र उनकी वीरता को कभी नहीं भूलेगा। मेरी संवेदना उनके परिवारों के साथ है। हम शांति और प्रगति के इन दुश्मनों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। बता दें कि बीजापुर के पास जंगलों में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में पांच जवान शहीद  और 10 के घायल हो गए थे। वहीं, 15 जवानों के लापता होने की भी खबर है।

 

Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | – Amar Ujala

About R. News World

Check Also

किसान आंदोलन : कुंडली बॉर्डर पर निहंग ने युवक पर तलवार से किया हमला, पीजीआई रोहतक रेफर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सोनीपत (हरियाणा) Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Tue, 13 Apr 2021 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *