Breaking News

PBKS vs RCB Live Score: टॉस जीतकर आरसीबी ने चुनी गेंदबाजी, पंजाब की टीम में तीन बदलाव

07:28 PM, 30-Apr-2021

निकोलस पूरन का चलना जरूरी

पूरन रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। वह पांच मैचों में केवल 28 रन बना पाए हैं। तीन पारियों में तो वह खाता भी नहीं खोल पाए थे। टीम को उनके स्थान पर टी-20 के अग्रणी बल्लेबाज इंग्लैंड के डेविड मलान को अंतिम एकादश में रखना चाहिए। जब बड़ा स्कोर नहीं होता है तो पंजाब के गेंदबाज भी कुछ नहीं कर सकते हैं, उसकी गेंदबाजी में भी हालांकि आक्रामकता का अभाव दिखता है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वे 195 रन का बचाव नहीं कर पाए थे जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बमुश्किल 221 रन का बचाव किया था।

07:24 PM, 30-Apr-2021

अंकतालिका में कहां खड़ी हैं दोनों टीम

पंजाब की टीम चार हार और दो जीत से चार अंक लेकर अंकतालिका में छठे स्थान पर है जबकि आरसीबी ने पांच मैच जीते हैं और वह 10 अंक के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स से केवल रन गति के आधार पर पीछे दूसरे नंबर पर है। सीएसके के हाथों एकमात्र हार को छोड़ दिया जाए तो आरसीबी अपने पहले आईपीएल खिताब का मजबूत दावेदार बना हुआ है तथा टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ उसके अधिकतर खिलाड़ी फॉर्म हासिल कर रहे हैं।

07:20 PM, 30-Apr-2021

पंजाब के लिए करो या मरो

पंजाब को अब तक उसके बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण नुकसान पहुंचा है। अपने छह मैचों में केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम ने तीन मैचों में पहले बल्लेबाजी करते हुए 106, 120 और 123 का कम स्कोर बनाया। राहुल ने अब तक अपनी टीम की तरफ से बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला है और उनसे टीम को फिर से अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहेगी। क्रिस गेल छह मैचों में से केवल दो में चल पाए हैं।

07:16 PM, 30-Apr-2021

विराट के पास मजबूत गेंदबाजी अटैक

आरसीबी का गेंदबाजी विभाग भी प्रभावी रहा है। हर्षल पटेल ने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई है जबकि मोहम्मद सिराज ने पिछले मैच में खतरनाक ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमेयर के क्रीज पर होने के बावजूद आखिरी ओवर में 14 रन का सफल बचाव किया था।

07:12 PM, 30-Apr-2021

आरसीबी की टीम में एक बदलाव

वाशिंगटन सुंदर के स्थान पर आज शाहबाज अहमद को मौका मिला है।

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शाहबाज अहमद, काइल जैमीसन, डेनियल सैम्स, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

07:07 PM, 30-Apr-2021

दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन

07:01 PM, 30-Apr-2021

मयंक की तबीयत ठीक नहीं, पंजाब में तीन बदलाव

मयंक अग्रवाल के स्थान पर प्रभसिमरन सिंह, अर्शदीप की जगह हरप्रीत बरार, केन रिचर्डसन की जगह रिले मेरेडिथ

प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, हरप्रीत बरार, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, रिले मेरेडिथ

06:56 PM, 30-Apr-2021

PBKS vs RCB Live Score: टॉस जीतकर आरसीबी ने चुनी गेंदबाजी, पंजाब की टीम में तीन बदलाव

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की टक्कर हो रही है, जहां विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। यानी राहुल की पंजाब बल्लेबाजी करेगी।

 

Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | – Amar Ujala

About R. News World

Check Also

कोरोना का कहर: दूसरी लहर के दौरान 269 डॉक्टरों की गई जान, सबसे ज्यादा बिहार में हुई मौत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Tanuja Yadav Updated Tue, 18 May 2021 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *