Breaking News

अंडर कवर सैनिक की हत्या: केशलूर के पखनार बाजार में गांववालों की तरह दिख रहे 4 लोगों ने दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम, IG बोले- तस्दीक की जा रही

जगदलपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

(फाइल फोटो)

जगदलपुर के केशलूर इलाके में मंगलवार को पखनार बाजार में अंडर कवर सैनिक बुधराम की हत्या हो गई है। बस्तर IG सुंददराज पी ने घटना की पुष्टि की है। हालांकि हत्या नक्सलियों ने की है या नहीं अभी यह स्पष्ट नहीं है। घटना की जानकारी लगते ही जवानों को मौके के लिए रवाना किया गया है।

बताया जा रहा है कि पखनार बाजार में गांव वालों की तरह दिख रहे 3-4 लोगों ने अंडर कवर सैनिक बुधराम की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी भाग गए हैं। वहीं भरे बाजार में सैनिक की हत्या होने से बाजार में भगदड़ मच गई। केशलूर SDOP खुद मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

बस्तर IG सुंददराज पी ने जानकारी देते हुए बताया कि सैनिक निजी काम से बाजार गया हुआ था। जिसकी हत्या की खबर मिली है।अभी घटना की तस्दीक की जा रही है। तस्दीक के बाद ही पता लग पाएगा कि नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है या नहीं।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हॉलमार्किंग आईडी नहीं चाहते कारोबारी: रायपुर व दुर्ग जिलों में ही सेंटर, बाकी 26 जिलों में नहीं, प्रदेश के व्यापारी कर रहें विरोध

रायपुर32 मिनट पहले कॉपी लिंक केंद्र सरकार ने सराफा कारोबार में ज्वैलरी में हालमार्किंग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *