Breaking News

अंधविश्वास में ली जान: तांत्रिक क्रिया के शक में पड़ोसी के घर जाकर त्रिशूल से वार कर हत्या की, फिर चंद्रलाई नदी की खाल में जा छुपा, पुलिस ने 12 घंटे में गिरफ्तार किया

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,On Suspicion Of Tantric Action, He Went To The Neighbor’s House And Killed Him With A Trident, Then Hid In The Skin Of The River Chandralai, Arrested By The Police In 12 Hours.

कोटा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हेमराज ने तांत्रिक क्रिया के शक में अपने पड़ोसी सीताराम  के घर में घुसकर त्रिशूल से वार कर हत्या की थी 

जिले के ग्रामीण इलाके के कैथून थाना क्षेत्र में अंधविश्वास में एक व्यक्ति द्वारा पड़ोसी की जान लेने का मामला सामने आया है। हत्या के आरोप में हेमराज (45) निवासी टोड़ी मोहल्ला थाना कैथून को गिरफ्तार किया है। हेमराज ने तांत्रिक क्रिया के शक में अपने पड़ोसी सीताराम (45) के घर में घुसकर त्रिशूल से वार किया था। हमले में सीताराम की मौत हो गई थी। आरोपी हेमराज फरार होकर चन्द्रलाई नदी की खाल में छुप गया। जिसे पुलिस ने 12 घण्टे में दबोचा।

ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि मृतक सीताराम मूलरूप से बारां जिले के अटरू कस्बे का निवासी था। पिछले 5-6 साल से कैथून में किराए के मकान में अकेला रहता था। वो कैथून में बेंड बजाने का काम करता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक सीताराम व आरोपी हेमराज दोनों देवीय ढोंग के काम करते थे।

आरोपी हेमराज को शक था कि सीताराम ने तंत्र मंत्र की विद्या कर उस पर जादू टोना कर दिया। जिसके कारण उसके शरीर में सुईया चुभती है। इसी बात को लेकर 10-15 दिन पहले भी आरोपी हेमराज, सीताराम से झगड़ा कर चुका था। लेकिन हेमराज के शरीर में फिर से सुईया चुभने जैसा दर्द हुआ। इस कारण उसको शरीर मे कमजोरी होने लगी।आरोपी ने गुरुवार रात को अपने घर के पास ही मौजूद मंदिर से त्रिशूल लाकर घर में सो रहे सीताराम के त्रिशूल घोंपकर उसकी हत्या कर दी। और मौके से फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मौसम बदला: बीकानेर मेें तेज हवा के साथ अंधड़, बादलों की ओट में तापमान कम होने से गर्मी से मिली थोड़ी राहत

बीकानेर9 मिनट पहले कॉपी लिंक रविवार दोपहर जैसलमेेर मार्ग प� दो दिन की तेज गर्मी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *