Breaking News

अगले कुछ दिन कोई राहत नहीं गर्मी से: चंडीगढ़ में आज भी तेज धूप के साथ शुरू हुआ दिन, दो दिन तक अभी भी तापमान बढ़ने के आसार दिख रहे

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Day Started With Strong Sunshine In Chandigarh, The Temperature Is Still Expected To Rise For Two Days.

चंडीगढ़5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में आज सुबह से तेज गर्मी, अगले कुछ दिनों तक बारिश के कोई संकेत नहीं। फाइल फोटो

  • शहर में पिछले 5 दिन पहले हल्की बारिश और बादल छाने से लोगों को राहत मिल रही थी,अब उमस कर रही बेहाल

शहर में अभी भी अगले तीन से चार दिनों तक गर्मी से कोई राहत मिलने के संकेत नहीं मिल रहे है। आज भी तेज किरणों के साथ धूप निकली है जिस कारण सुबह से तापमान बढ़ने लगा है। शहर में अभी अगले दो से तीन दिनों तक बारिश के कोई संकेत नहीं है।

दिन के समय तो तापमान से लोग परेशान रह ही रहे है अब रात के समय भी गर्मी और उमस बढ़ने से लोग परेशान है। मौसम विभाग के अनुसार आज तापमान 40 डिग्री के आसपास रह सकता है। आज सुबह से हवा भी नहीं चल रही है।

सुबह से ही लोगों को चिपचिपाती और उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। शाम के समय बादल छाने से गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है। शहर में अभी किसी प्रकार का वेस्टर्न डिस्टरबेंस न आने से बारिश के कोई संकेत नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार इस बार शहर में मानसून ने 13 जून को दस्तक दी थी लेकिन उसके बाद निरंतर रूप से मानसून कमजोर पड़ता गया है। आलम यह है कि बादल तो छा रहे है लेकिन बिना बरसात किए ही लौट रहे हैं।

शहर में आज अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है। बुधवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री तक रह सकता है। गुरुवार को अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

ढिलवां कत्लकांड में वांटेड सैनी गैंग का मुखिया गिरफ्तार: विरोधी के हाथ-पैर तोड़ शराब व पेट्रोल डाल जला दिया था, फिर दरिया में फेंकी थी लाश, लड़की की वजह से थी रंजिश

Hindi News Local Punjab Jalandhar Breaking The Hands And Feet Of The Opponent Was Burnt …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *