Breaking News

अतिक्रमण के खिलाफ निगम सख्त: मस्जिद के बगल से खाली सरकारी जमीन पर चल रही थी कब्जा करने की तैयारी, मौके पर पहुंची निगम टीम ने तोड़ा अवैध निर्माण

  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Preparations For Encroachment Going On On Vacant Government Land Next To The Mosque, The Team Of The Corporation Reached The Spot, Broke The Illegal Construction

भिलाई.7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बेजा कब्जा मुक्त कराने पहुंची निगम की टीम।

भिलाई नगर निगम के जोन 4 खुर्सीपार क्षेत्र में मस्जिद के पास खाली जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा था। सूचना मिलने पर निगम की टीम बुधवार दोपहर मौके पर पहुंची और जमीन के बेजा कब्जा से मुक्त कराया। अतिक्रमण शाखा के अधिकारियों ने अवैध कब्जाधारक को निर्देश दिया कि अगर उनके द्वारा दोबारा यहां अतिक्रमण करने की कोशिश की गई तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

जोन 4 के सहायक राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि खुर्सीपार क्षेत्र में मस्जिद के पीछे निगम की रिक्त पड़ी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी जोन 4 के जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा को दी। शर्मा के निर्देश पर अतिक्रमण शाखा की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। उन्होंने देखा कि मस्जिद के पीछे निगम की रिक्त भूमि पर बाउंड्रीवाल के किनारे गड्ढा करके उसमें कॉलम बीम तैयार किया जा रहा था। निगम की टीम तत्काल काम को बंद कराया और कालम बीम को जब्त कर खोदे गए गड्ढे को पाटा गया। इस दौरान उनके साथ पुलिस बल भी मौजूद था।

बेजा कब्जा कर किए गए गड्ढे को निगम ने पाटा

बेजा कब्जा कर किए गए गड्ढे को निगम ने पाटा

निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे शहर में हो रहे अतिक्रमण को लेकर काफी सख्त हैं। उन्होंने इसके लिए विशेष रूप से अधिकारी/कर्मचारियों की टीम गठित की है। यह टीम न सिर्फ अवैध निर्माण, अवैध अतिक्रमण सहित अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, बल्कि बेजा कब्जा करने वालों का पता भी लगा रही है। यही कारण है कि नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत अवैध कब्जा करने वालों के विरूद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोर्ट का आदेश: 4 करोड़ का चेक बाउंस कांग्रेसी नेता और भाई पर चारसौबीसी का केस

रायपुर2 घंटे पहले कॉपी लिंक राजधानी के कांग्रेसी नेता और उसके भाई के खिलाफ कोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *