Breaking News

अतिक्रमण हटाने गए CO को बंधक बनाया: आक्रोशित ग्रामीणों ने दौड़ाया, CI से की हाथापाई; फाइल भी छीन कर भागे लोग

समस्तीपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए गए अधिकारी।

समस्तीपुर जिले में अतिक्रमण खाली कराने गए CO को आक्रोशित ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। वहीं CI से हाथापाई की। मामला जिले के सैदपुर गांव की महादलित बस्ती बाजार के पास का है। यहां अतिक्रमण खाली कराने पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से नाराज ग्रामीणों ने कानून हाथ में ले लिया। CO अभय पद दास को ग्रामीणों ने 6 घंटे तक बंधक बना लिया। CI सत्यनारायण पांडे से हाथापाई भी की। अतिक्रमण की फाइल को भी अधिकारी के हाथ से छीन ली।

15 वर्षों से विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी सैदपुर पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी शंभू दास के मकान पर अतिक्रमण खाली कराने पहुंचे थे। वहीं आक्रोशित लोगों ने बताया कि महादलित शंभू दास को बेघर कर दिया गया है। जब तक महादलितों का घर नहीं बनेगा, तब तक CO बंधक बने रहेंगे। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 15 वर्षों से जमीन पर विवाद चल रहा है।

घर तोड़ने का आरोप

पीड़ित सुनील रजक का कहना था कि हमको नोटिस भी नहीं मिला। CO और थाने के द्वारा घर तोड़ा गया है। वहीं CO अभय पद दास का कहना है कि अतिक्रमण का केस था, जिसमें सदर SDO का आदेश पारित हुआ। प्रभारी अंचल निरीक्षक को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था। जिला से फोर्स आई। चकमेहशी थाना के सहयोग से उसे हटाने का निर्देश प्राप्त हुआ। उसको हटाने में जिसके द्वारा कंप्लेन किया गया था कि मेरी जमीन के सामने सरकारी जमीन को अतिक्रमण किया गया है। उनके द्वारा उसको हटाया जा रहा था। इसलिए आपस में लोगों का विवाद हो गया। फाइल को हंगामा और मारपीट में कोई छीन कर ले गया। हमारे साथ मारपीट नहीं हुई है। प्रभारी अंचल निरीक्षक के साथ धक्का-मुक्की व मारपीट की गई है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

निलंबित DSP कमलाकांत के खिलाफ इश्तेहार: रेप के आरोपी DSP की नहीं हो सकी गिरफ्तारी तो कोर्ट ने इश्तेहार चस्पा करने की दी मंजूरी, CID के अफसरों ने पोक्सो कोर्ट में की थी अपील

Hindi News Local Bihar Bihar Dalit Girl Rape Case; Special POCSO Court On Suspended DSP …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *