Breaking News

अनोखा बर्थडे सेलिब्रेशन: मुंबई में युवक ने जन्मदिन के मौके पर एक साथ अलग-अलग फ्लेवर के 550 केक काटे

  • Hindi News
  • National
  • In Mumbai, A Young Man Cut 550 Cakes Of Different Flavors Together On The Occasion Of His Birthday.

मुंबई2 मिनट पहले

जन्मदिन के मौके पर केक काटना एक आम बात है, लेकिन मुंबई के एक युवक ने अनोखे अंदाज में केक काटकर जश्न मनाया। सूर्या रतूड़ी हाथ में चाकू लेकर एक साथ 550 केक काटे दिखे। करीब 2.5 मिनट के वीडियो में रतूड़ी अलग-अलग फ्लेवर के केक काटते नजर आए। वहीं आस पास खड़े लोग ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे थे। केक काटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं।

चर्चा में अनोखे बर्थडे सेलिब्रेशन

पिछले साल अक्टूबर में नागपुर में एक युवक का तलवार से केक काटते हुए वीडियो सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं 2019 में उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक ने जन्मदिन के मौके पर बीच सड़क पर केक काटा। इस दौरान उसने बंदूक से हवाई फायर भी किए। इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

अक्टूबर में गुजरात के सूरत में बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं थीं। बार बालाओं के डांस कराया गया था और लोगों ने जमकर नोट उड़ाए थे। इस सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में ले लिया था।

कोराेना टाइम खत्म, सेलिब्रेशन टाइम शुरू

कोराेना टाइम में लगे प्रतिबंध के बाबजूद लोग किसी भी प्रकार के सेलिब्रेशन को इनजॉय नहीं कर पाए थे, लेकिन देश के अनलॉक होने के बाद से ही लोग जमकर पार्टीज, बर्थडे और एनिवर्सरी सेलिब्रेशन कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

देश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बांग्लादेश में 40 साल में हिंदू 5% घट गए: सत्तारूढ़ अवामी लीग के राज में असुरक्षा की भावना, लगातार पलायन

Hindi News International Insecurity, Frequent Migrations Under The Rule Of The Ruling Awami League In …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *