Breaking News

अपराधियों ने युवक को मारी गोली: मधुबनी में कई राउंड फायरिंग, अपराधियों ने युवक को 5 गोली मारी; वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रही है पत्नी

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Firing Several Rounds In Madhubani, Criminals Shot Youth; Bihar Bhaskar Latest News

मधुबनी7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार को एक युवक पर कई राउंड फायरिंग कर दी। संजय यादव पर पांच राउंड गोली बरसाई गई। गोली लगने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना कलुआही थाना क्षेत्र के नारार पूर्वी पंचायत की है।

नरार पूर्वी पंचायत के धत्ता टोल के रहने वाले संजय यादव पर अपराधियों ने ताबरतोड़ गोलियां दागी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक संजय यादव की पत्नी वार्ड सदस्य पद पर चुनाव लड़ रही है। खजौली प्रखण्ड क्षेत्र में आगामी 20 अक्टूबर को पंचायत चुनाव होना है l वहीं मृतक के परिजनों ने संजय यादव की चुनावी रंजिश में हत्या की आशंका जतायी है।

वहीं इस मामले में शराब माफियाओं पर भी हत्या की आशंका जातायी जा रही है। परिजनों का कहना है की संजय यादव इलाके में चल रहे अवैध शराब कारोबारियों का भी गाहे बगाहे विरोध करता रहता था l अपराधियों ने सुबह सात बजे युवक को घर के पास ही पांच गोली मारी l फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तब तक अपराधी फरार हो चुका था।

वहीं मौके पर कलुआही पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की तफ्तीश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है की तफ्तीश जारी है, दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सीवान में कूरियर कंपनी में लूट: हसनपुरा में निजी कूरियर कंपनी से 3 बदमाशों ने 1 लाख की लूटे,  CCTV का हार्डडिस्क भी ले गए साथ

सीवान13 मिनट पहले कॉपी लिंक निजी कूरियर कंपनी में लूट के बाद घटना के बारे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *