Breaking News

अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार डाला: पिकनिक के बहाने पत्नी को घर से लेजाकर कार में गला घोंटा फिर झाड़ियों में फेंका शव, हत्याकांड के बाद शातिर ने ससुरालियों से कहा कि तुम्हारी बेटी प्रेमी के साथ भाग गई

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Taking The Wife From Home On The Pretext Of A Picnic, Strangulated Her In The Car, Left The Son In The In laws’ House And Said That Your Daughter Ran Away With Her Lover.

कानपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हत्यारोपी राजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या के बाद शव को सजेती के डुहरू गांव किनारे झाड़ियों में फेंका था। शिनाख्त होने के बाद परिजनों ने गोविंद नगर थाने में पति और ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने सख्ती से जांच शुरू की तो सामने आया कि पति ने हत्या के बाद शव फेंका था। सोमवार को उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।
पत्नी करती थी किसी लड़के से फोन पर बात, इसी से झल्लाकर की हत्या
डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि 10 जुलाई को सजेती के डुहरू गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में महिला का शव मिला था। 13 जुलाई को कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव निवासी करन सिंह ने शव की शिनाख्त अपनी 22 वर्षीय बेटी संध्या के रूप में की थी। इसके बाद दबौली गांव में रहने वाले पति राजा सिंह उर्फ कोमल के खिलाफ दहेज हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। जो कि मूल रूप से ग्राम मवई थाना कदौरा जालौन का रहने वाला है। गोविंद नगर पुलिस ने शक के आधार पर पति राजा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो राजा ने बताया कि पत्नी संध्या किसी लड़के से फोन पर बात करती थी। उसे शक था कि पत्नी के किसी और युवक से अवैध संबंध हैं। इसी से झल्लाकर उसने हत्या की प्लानिंग की और उसे पिकनिक का झांसा देकर वैन से घुमाने ले गया था। सजेती थाना क्षेत्र के डुहरू क्रॉसिंग के पास सूनसान देखकर साड़ी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद सड़क किनारे झांड़ियों में शव फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल वैन भी बरामद कर ली। हत्याकांड का खुलासा करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।
हत्या के बाद शातिर युवक ने ससुराल वालों से कहा कि तुम्हारी बेटी भाग गई
कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव निवासी करन सिंह बेटी संध्या की शादी चार साल पहले कोमल उर्फ राजा से की थी। दोनों के डेढ़ साल का बेटा भी है। राजा के पास एक वैन है और वह उसे कानपुर में चलाता है। 10 जुलाई को करन अपने बच्चे को लेकर जैनपुर पहुंचा और बताया कि संध्या उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। बच्चे को घर में देने के बाद से राजा गायब हो गया था। उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। इसके चलते ससुराल वालों ने राजा पर हत्या का शक जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बांदा में युवक ने बीच सड़क किया आत्मदाह, मौत: ससुराल से लौटते समय पेट्रोल डालकर लगा ली आग, लोगों ने आग की लपटों को बुझाकर अस्पताल भिजवाया; 5 जून को हुई थी शादी

Hindi News Local Uttar pradesh Jhansi While Coming Back Home From In laws’ House, After …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *