Breaking News

आओ समझें कि भारत के लिए परिवहन वाहक के रूप में Tata Ace Gold सबसे उत्तम विकल्प क्यों

नई दिल्ली. ड्राइविंग करके सप्लाई करना, चाहे वह आवश्यक वस्तुएं हो या कोई अन्य सामान, जिन्हें लंबी दूरी पर ले जाने की आवश्यकता होती है, जितना संभव हो सके, चिंता-मुक्त होना चाहिए. Tata के ब्रांड और कुछ शानदार विशेषताओं के साथ, Tata Ace Gold सीरीज़ के मिनी ट्रकों ने, हमारी उत्तम परिवहन वाहक की खोज को सीमित कर दिया, जो ‘कामयाबी के तीन साथी, तीन गोल्ड वाले हाथी’ के अपने वादे को पूरा करते हैं. आओ समझें कि यदि आप किसी भी प्रकार के परिवहन व्यवसाय या डिलीवरी से जुड़े हैं, तो आपको इनमें से अपने लिए किसी एक को क्यों चुनना चाहिए.

लाजवाब विशेषताएं

नया Tata Ace Gold का BS6 वेरिएंट, BS4 के मुकाबले बेहतर पावर और पिकअप देता है. Ace Gold Diesel, 20HP (BS4 में 16HP के मुकाबले) और Ace Gold CNG, 26HP (BS4 में 21HP के मुकाबले) के साथ आता है. BS6 में शामिल हुआ एक नया विकल्प, Ace Gold Petrol, 30HP के साथ आता है. सिर्फ इतना ही नहीं, BG6 वेरिएंट, मजबूत चेसी और लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन के कारण, अधिक मात्रा में लोडिंग करने के लिए मदद करता है. इससे एक ही बार में काफी सारा सामान ले जाना आसान हो जाता है और आपको अधिक मुनाफा होता है. Ace Gold Diesel की भार क्षमता 750 किलोग्राम, Petrol (BS4 में 710) और CNG (BS4 में 625) में 640 किलोग्राम है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक कार, जानिए कैसी होगी ये

Ace Gold के वाहनों में गियर शिफ्ट एडवाइजर और इको (केवल पेट्रोल) के स्विच लगे हैं, जो अपनी श्रेणी के अन्य वाहनों की तुलना में अधिक माइलेज देते हैं और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बावजूद, आपकी चिंता कम करते हैं. बेहतर स्टीयरिंग व्हील और आरामदायक ABC पैडल के कारण, लंबा सफर अब आसान हो गया है. इसका डिजिटल क्लस्टर, ग्राहक को अपना वाहन विस्तार से समझने में भी मदद करता है.

ध्यान देने योग्य अन्य विशेषताओं में, अतिरिक्त ड्राइविंग सुरक्षा के लिए ब्रेक लगाने में स्थिरता देने वाला ब्रेक बूस्टर शामिल है, पैर रखने की अनुकूल जगह और अच्छी ड्राइविंग स्पीड से, यात्रा में लगने वाले समय में कमी आती है, Ace Gold मिनी-ट्रकों को परिवहन से संबंधित किसी भी जरूरत को पूरा करने के लिए अवश्य खरीदना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Mahindra ने रिकॉल की 600 गाड़ियां, जानिए क्यों उठाया कंपनी ने ये कदम

रखरखाव में कम खर्चा

Tata Ace Gold की रखरखाव का खर्चा बहुत ही किफायती है. यह दो साल या 72,000kms की वारंटी के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यह आपको प्रतिदिन हैरानीजनक 100kms तक का कवर देता है. इसका विस्तृत सर्विस नेटवर्क और सस्ते स्पेयर पार्ट्स अतिरिक्त बोनस हैं, जो Tata Ace Gold को लेने के साथ मिलते हैं.

फाइनेंस करवाना आसान है

उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए, Tata Ace Gold मिनी ट्रक शानदार ऑफर्स और फाइनेंस स्कीम में उपलब्ध हैं. इसके साथ ही, 4.60 लाख रुपये में अधिग्रहण की बहुत ही किफायती कीमत के कारण, आपके मुनाफे की दर में पहले के मुकाबले में तेजी आना लगभग तय है.

Tata का भरोसा

Tata Ace Gold खरीदने का अर्थ यह है कि आप Tata Motors group के सुरक्षित हाथों में हैं, जो कंपनी वाणिज्यिक वाहन श्रेणी में एक बड़ी विरासत के साथ-साथ अंतरिक्ष के बाज़ार की भी अगवाई करती है. इसे खरीदने से, आप अन्य 23 लाख खुश मालिकों के साथ, भारत में सबसे अधिक बिकने वाले मिनी ट्रक ब्रांड का भी हिस्सा बन जाएंगे.

अपना मनपसंद विकल्प चुनें

Tata Ace Gold सभी मॉडलों में उपलब्ध है, चाहे वह पेट्रोल हो, डीजल हो या CNG। Tata Ace Gold Petrol 4.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है, यह तेज पिकअप, सरल तकनीक और किफायती रखरखाव के रूप में लाभ प्रदान करता है. Tata Ace Gold Diesel की शुरुआती कीमत 5.60 लाख रुपये है, जिसे शानदार कमाई, किफायती रखरखाव और अच्छी रीसेल वैल्यू के लिए जाना जाता है. दूसरा विकल्प है, Tata Ace Gold CNG, जो 5.63 लाख रुपये से शुरू होता है, जिसमें पेट्रोल की अधिकतम बचत, आसान रखरखाव और 2520mm लंबी बॉडी जैसे लाभ मिलते हैं.

Tata Ace Gold के किसी भी विकल्प को खरीदने से, आप प्रतिमाह 25,000 रुपए से अधिक की बचत कर सकते हैं. आपके परिसर में एक मिनी-ट्रक के होने से ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है, जो आपको महीने दर महीने मुनाफा देने का भरोसा देता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News ऑटो News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

एमजी की आनेवाली कार MG ONE का टीजर आउट, जानें किस तारीख को होगी ग्लोबल लॉन्चिंग

नई दिल्ली. मॉरिस गैरेज (एमजी) 30 जुलाई को वैश्विक स्तर पर एक बिल्कुल नई एसयूवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *