Breaking News

आगरा में दर्दनाक सुसाइड: मथुरा से बाइक पर आया युवक, लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बाइक से पेट्रोल निकाला और आग लगा ली; मौके पर ही जलकर मौत

आगरा3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर युवक ने बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर छिड़कर आग लगा ली।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को एक युवक ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर छिड़क कर आग लगा ली। स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया पर उसकी जलकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइक से पेट्रोल निकाला और आग लगा ली

जानकारी के मुताबिक दोपहर लगभग 1.30 बजे आगरा की तरफ से लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर DL 7SQ5337 नंबर की बाइक पर सवार युवक थाना डौकी अंतर्गत माइल स्टोन 13.200 पर आकर रुका। बाइक सवार ने बाइक खड़ी कर उसमें से बोतल में पैट्रोल निकाल कर आग लगा ली।अचानक युवक को जलता देख लोगों ने मदद का प्रयास किया पर युवक को बचा नहीं सके। चीख पुकार करते करते युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर आई पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

युवक को जलता देख स्थानीय लोगों ने थाना डौकी पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक डौकी अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस द्वारा शव पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेजा गया है।

मथुरा रहने वाला था युवक

मृतक के थैले में मिली पासबुक के आधार पर उसका का नाम शरद गोस्वामी पुत्र मोहन लाल गोस्वामी निवासी गोविंद नगर मथुरा पता चला। पुलिस ने तत्काल मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक शरद गोस्वामी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका मथुरा में स्कूल है और बीकॉम की पढ़ाई के बाद शरद स्कूल का काम संभाल रहा था। बुधवार को ही वह इंदौर से मथुरा आया था और उसका कहीं कोई विवाद नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

9 तस्वीरों में देखे सपा की साइकिल यात्रा: जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपाइयों ने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प, शहर भर में फोर्स तैनात; कई इलाकों में लगा जाम

Hindi News Local Uttar pradesh Varanasi On The Birth Anniversary Of Janeshwar Mishra, The SPs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *