Breaking News

आत्महत्या का खौफनाक कदम: नालागढ़ में घरेलू हिंसा से परेशान महिला ने पहाड़ी से कूदकर दी जान, पिता के बयान पर पति के खिलाफ केस दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Woman Troubled By Domestic Violence In Nalagarh Committed Suicide By Jumping Off A Hill, Case Filed Against Husband On Father’s Statement

नालागढ़ (सोलन)2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक विवाहिता ने पहाड़ी से कूदकर आत्महत्या कर ली। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज

हिमाचल प्रदेश की औद्योगिक नगरी नालागढ़ में घरेलू हिंसा से तंग आकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि उसने पहाड़ी से छलांग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शिमला स्थित IGMC भेज दिया है, वहीं उसके पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतका के पिता जीत राम अंब (ऊना) ने बताया कि उनकी बेटी की शादी सात साल पहले कुलदीप कुमार निवासी पंजैहरा (नालागढ़) से हुई थी। पिता ने आरोप लगाया कि कुलदीप कुमार उनकी बेटी के साथ अकसर मारपीट करता था। यह मामला पंचायत में भी गया, लेकिन फिर भी कुलदीप के रवैये में कोई सुधार नहीं आया। कुलदीप की आए दिन मारपीट के तंग आकर इसकी बेटी पांच महीने से उनके पास ही थी और कुलदीप उनकी बेटी को लेने आया। उनकी बेटी उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी, फिर भी उन्होंने बेटी को उसके साथ भेज दिया। तभी करीबन शाम 5 बजे उनको दामाद का फोन आया कि उनकी बेटी ने पहाड़ी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

पिता ने रूंधे स्वर में बताया कि इनकी बेटी ने कुलदीप की प्रताड़ना से तंग आकर यह खौफनाक कदम उठाया है। इस बारे में नालागढ़ के DSP विवेक चाहल ने बताया कि पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर IPC की धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शिमला स्थित IGMC भेज दिया है। पुलिस मामले की सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अब तक 205061 लोग पाॅजिटिव: प्रदेश के मंडी जिले में कोरोना से 1 की मौत, 130 नए केस, मास्क ही कर सकता है संक्रमण से बचाव

शिमला12 घंटे पहले कॉपी लिंक फाइल फोटो प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *