Breaking News

आपे से बाहर हुए शाकिब अल हसन: ढाका प्रीमियर लीग में अंपायर के आउट नहीं देने पर स्टंप्स उखाड़कर फेंका, जमकर बहस भी की; देखें वीडियो

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shakib Al Hasan Loses Control; Arguments With Umpire Threw Wicket In Dhaka Premier League | Watch Videos

ढाका37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ढाका प्रीमियर लीग में मैच के दौरान शाकिब आपे से बाहर हो गए और उन्होंने अंपायर के साथ बदसलूकी की।

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को अपना आदर्श मानने वाले फैन्स के लिए एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है। ढाका प्रीमियर लीग में फैन्स को शाकिब का अलग ही अवतार देखने को मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में शाकिब अपील पर आउट नहीं देने पर अंपायर के साथ बदतमीजी करते नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने स्टंप्स पर जोरदार किक भी लगाई। इसके बाद वे अंपायर से बहस करते देखे गए।

दरअसल यह मैच शाकिब की टीम मोहम्मदन स्पोर्टिंग क्लब और अबाहानी लिमिटेड के बीच शुक्रवार को खेला गया। बांग्लादेशी ऑलराउंडर की बॉल स्ट्राइक पर मौजूद मुशफिकुर रहीम के पैर पर लगी। इसके बाद वे अपील करने लगे। अंपायर ने उनकी अपील को खारिज कर दिया। इस पर आपे से बाहर हुए शाकिब ने फील्ड अंपायर के साथ खराब बर्ताव किया। यह घटना अबाहानी लिमिटेड की पारी के छठे ओवर में घटी। इसके बाद मैच को सस्पेंड कर दिया गया।

इस मैच में शाकिब ने 27 बॉल पर 27 रन भी बनाए थे। इसकी बदौलत उनकी टीम पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बना सकी थी। इसके जवाब में अबाहानी ने 5.5 ओवर में 3 विकेट पर 31 रन बना लिए थे। शाकिब यहीं बाज नहीं आए। मैच सस्पेंड होने के बाद भी वे अंपायर के नजदीक पहुंच गए और तीनों विकेट उखाड़ दिए और पिच पर दे मारा। इसके बाद भी वे कुछ देर अंपायर से बहस करते रहे।

अब यह देखने वाली बात होगी कि शाकिब को इस बर्ताव के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और ढाका प्रीमियर लीग के ऑर्गेनाइजर्स क्या एक्शन लेते हैं। उन्हें कुछ महीनों के लिए बैन भी किया जा सकता है। शाकिब IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से खेलते हैं। IPL सस्पेंड होने के बाद वे पाकिस्तान सुपर लीग खेलने भी नहीं गए थे।

शाकिब इससे पहले 2019 में 2 साल के लिए बैन किए जा चुके हैं। ICC ने उन पर यह बैन 2019 में बुकी द्वारा संपर्क किए जाने पर रिपोर्ट नहीं करने के लिए लगाया था। यह मामला श्रीलंका, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे की सीरीज के दौरान का है। हालांकि, पिछले साल दिसंबर में बैन पूरा होने के बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मौका नहीं मिलने पर निराश उनादकट: B टीम में भी नहीं चुनने पर कहा- मैंने क्या गलत किया, पता नहीं; जब मिलना होगा, तब मौका जरूर मिलेगा

मुंबई36 मिनट पहले कॉपी लिंक तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने 2010 से IPL में डेब्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *