Breaking News

आप से सवाल: दिल्ली के लोगों को पीने का साफ पानी कब मिलेगा बताएं केजरीवाल : गोयल

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पानी की महामारी पर भाजपा ने दिया बारा टूटी चौक पर धरना
  • 2013 से साफ़ पानी का झूठा वादा करते आ रहें मुख्यमंत्री केजरीवाल

दिल्ली में पानी की महामारी पर मंगलवार को भाजपा बारा टूटी चौक पर धरना देगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि यह बहुत चिंता की बात है कोरोना महामारी के साथ दिल्ली वाले बहुत परेशान है उनके पास पीने का साफ़ पानी तक नहीं है, तो दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने सरकारी निवास में स्विमिंग पूल को नए सिरे से बनवा रहे हैं जिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

गोयल ने बताया की दिल्ली के सदर जैसे कई इलाकों में लोगों को पीने का साफ़ पानी नहीं मिलता, आता है तो गंदा पानी टूटियों से निकलता है। लोगों को टैंकरों से पानी भर-भर कर पीना पड़ता है। गोयल ने कहा कि वह मंगलवार को भाजपा सदर द्वारा बारा टूटी चौक, सदर बाजार में आयोजित धरने में पूर्व महापौर जय प्रकाश के साथ शामिल होंगे। गोयल ने कहा कि दिल्ली वासियों को ऑक्सीजन, दवाइयां, अस्पताल, राशन, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी है, लेकिन उन कमियों को पूरा करने की बजाय मुख्यमंत्री अपने निवास को चमकाने में लगे हैं।

दिल्ली में पानी की भारी किल्लत है, मुख्यमंत्री केजरीवाल और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष नींद से उठ नहीं रहे और लोग प्यास से परेशान हैं! गोयल ने कहा की दिल्ली को मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की भोली जनता से 2013 से झूठा वादा करते आ रहें हैं कि 5 साल में घर – घर पानी पंहुची देंगे। असल में तो वह बाहर के राज्यों उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब इत्यादि में होने वाले चुनावों में व्यस्त है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अधिकारी के बेतुके बोल: परेशान लोगों ने निगम अधिकारी से पानी मांगा तो एक्स्ईएन बोले, फरीदाबाद में किसी की हिम्मत नहीं जो डिमांड पर पानी उपलब्ध करा दे

फरीदाबाद4 घंटे पहले कॉपी लिंक पानी संकट को लेकर सैनिक कॉलाेनी के लोग अफसरों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *