Breaking News

आर्यन के लिए मन्नत: गौरी खान ने नवरात्रि में रखा चीनी और मिठाई न खाने का व्रत, बेटा जेल से जल्दी छूट जाए इसलिए कर रहीं प्रार्थना

37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मन्नत का मूड उदास है। शाहरुख और गौरी खान दोनों अपने फोन पर उलझे हुए हैं, पूरे दिन कानूनी विशेषज्ञों और करीबी दोस्तों से बात कर रहे हैं। आर्यन को शुरू में जो कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था, वह अब उनके वकीलों और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के बीच लंबी कानूनी लड़ाई में बदल गया है। इस बीच शाहरुख के फैमिली फ्रैंड ने कहा कि गौरी खान ने आर्यन की रिहाई के लिए एक मन्नत रखी है और लगातार नवरात्रि के दौरान चीनी और मिठाई से दूर रहकर प्रार्थना कर रही है।

बेटे के लिए मीठा छोड़ दिया
मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई के बाद मुंबई की एक विशेष अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। नतीजतन, आर्यन को कम से कम 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। एक पारिवारिक मित्र ने नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि शाहरुख और गौरी दोनों ही दिन-ब-दिन बेहद चिंतित होते जा रहे हैं। उस करीबी के मुताबिक गौरी ने आर्यन के लिए एक मन्नत रखी है और नवरात्रि के दौरान लगातार प्रार्थना कर रही हैं। त्यौहार शुरू होने के बाद से वह चीनी और किसी भी मिठाई से दूर हो गई हैं।

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने पिछली सुनवाई से पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देवी की एक तस्वीर भी साझा की थी। उन्होंने लिखा ‘थैंक यू माता रानी’। उस वक्त शाहरुख खान और गौरी दोनों ने सोचा था कि आर्यन अगले दिन जमानत पर बाहर हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मन्नत आने पर मनाही
शाहरुख ने अपने सेलिब्रिटी दोस्तों को भी मन्नत में बार-बार नहीं आने के लिए कहा है। मन्नत में तीन बार देखा गया एकमात्र चेहरा उनके पड़ोसी सलमान खान हैं। जो शाहरुख के लिए पूरा समर्थन दे रहे हैं और मामले को बारीकी से देख रहे हैं। अब, उनके वकील अमित देसाई भी आर्यन मामले में शामिल हो हैं, सलमान लगभग हर दूसरे दिन शाहरुख के साथ फोन पर मौजूद हैं। जबकि वकीलों ने अदालत में अपनी लड़ाई जारी रखी है। शाहरुख और गौरी ने दोस्तों और परिवार से आर्यन को अपनी प्रार्थना में रखने के लिए कहा।

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूजे के महारानी जहाज पर एनसीबी द्वारा छापेमारी करने के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी हुई थी और उस पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा सवार था।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बर्थ-डे स्पेशल: काजोल के साथ डेब्यू करने वाले कमल सदाना की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने मां-बहन को गोली मार, कर लिया था सुसाइड

4 घंटे पहले कॉपी लिंक 1992 में काजोल के अपोजिट फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *