Breaking News

आ गया सिद्धू सरदार के लगे बैनर: चंडीगढ़ के पंजाब कांग्रेस भवन में नए प्रदेश अध्यक्ष के एंट्री गेट से पीछे साइड तक लगे बैनर,कैप्टन की फोटो लगा पुराना बैनर ऑफिस के पीछे दिखा

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Chandigarh’s Punjab Congress Bhawan, Many Banners Were Put Up From The Entry Gate Of The New State President To The Back Side, The Old Banner With The Photo Of The Captain Was Shown Behind The Office.

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस भवन चंडीगढ़ के मेनगेट के बाहर लगे नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बैनर। फोटो लखवंत सिंह

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को बनाए जाने के बाद अब चंडीगढ़ स्थित कांग्रेस भवन को सिद्धू की फोटो लगे बैनरों से भर दिया गया है। कांग्रेस भवन में अभी रैनोवेशन का काम चल रहा है ऐसे में यहां पर सारे कमरों को नए तरीके से बनाया जा रहा है।

चंडीगढ़ के कांग्रेस भवन में पुराने कांग्रेसी आने लगे है,मुख्य गेट पर कई बैनर लगाए गए

चंडीगढ़ के कांग्रेस भवन में पुराने कांग्रेसी आने लगे है,मुख्य गेट पर कई बैनर लगाए गए

ऐसे में नए प्रधान के बैनरों को भवन के हर कोने में लगा दिए गए है। कांग्रेस भवन के मुख्य गेट के आसपास ही 6 बड़े-बड़े बैनर लगाए गए है जिसमें सिद्धू की बड़ी फोटो लगी है,उसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह की भी एक छोटी फोटो लगी है।

मुख्यमंत्री कैप्टन के पुराने बैनर को उतार कर भवन के पीछे रखा गया है

मुख्यमंत्री कैप्टन के पुराने बैनर को उतार कर भवन के पीछे रखा गया है

बैनर पर लिखा है- कांग्रेस वर्कर दा खिदमददार, आ गया सिद्धू सरदार। इस पोस्टर में सोनिया गांधी,मनमोहन सिंह,राहुल गांधी,प्रियंका गांधी,कैप्टन अमरिंदर सिंह,हरीश रावत,अंबिका सोनी और सुनील जाखड़ की फोटो लगाई गई। ब्लू रंग की शर्ट और पीले रंग की पगड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू हंसते हुए दिख रहे है।

दूसरी तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का एक पोस्टर भवन के पीछे साइड में पड़ा हुआ दिखा, जिसके बारे में पता चला कि इस पोस्टर को रैनोवेशन से पहले उतार कर रखा गया था।

कांग्रेस भवन में लगे बैनर

कांग्रेस भवन में लगे बैनर

आज कांग्रेस भवन में कांग्रेस पार्टी के नेता गुरिंदर बाली पहुंचे हुए थे उन्होंने कहा कि पंजाब में अब कांग्रेस पहले से मजबूत होकर उभरेगी और अब टकसाली कांग्रेसी काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सिद्धू की अच्छी सोच को लेकर अब हर कांग्रेसी काम करेगा जिससे कांग्रेस मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के दफ्तर में आऐंगे जिससे यहां के कांग्रेसियों में नया उत्साह भरेगा।

भवन के पिछली साइड में भी कई बैनर लगाए गए

भवन के पिछली साइड में भी कई बैनर लगाए गए

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस भवन को सारे कांग्रेसी वर्करों के लिए खोल दिया गया है अब कोई भी कांग्रेसी कांग्रेस भवन में बेहिचक आ सकता है।

कांग्रेस भवन में अभी रैनोवेशन चल रहा है लेकिन कमरे में लगाया बैनर

कांग्रेस भवन में अभी रैनोवेशन चल रहा है लेकिन कमरे में लगाया बैनर

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

देश के लिए मेडल लाने वालों का हाल ऐसा होगा: बुजुर्ग एथलीट 105 साल की मान कौर की अंतिम अरदास शनिवार को, परिवार के सदस्यों से दुख व्यक्त करने अभी तक पंजाब-चंडीगढ़ का अधिकारी नहीं पहुंचा

Hindi News Local Chandigarh Elderly Athlete 105 year old Man Kaur’s Last Prayer On Saturday, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *