Breaking News

इकलौते बेटे को गोद से छीन ले गई मौत: पानीपत में ई-रिक्शा चालक की लापरवाही से मां की गोद से छिटककर सड़क पर गिरा मासूम, सिर और कान में लगने से मौके पर तोड़ा दम

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Due To The Negligence Of The E rickshaw Driver In Panipat, The Innocent Fell On The Road After Being Spilled From The Mother’s Lap, Died On The Spot Due To Head And Ears

पानीपत7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरनीत का फाइल फोटो।

  • मायके से ससुराल कैथल वापस लौट रही थी महिला, बस स्टैंड के लिए की ई-रिक्शा, असंध पुल पर हुआ हादसा

पानीपत के असंध पुल के पास ई-रिक्शा चालक की लापरवाही के कारण उसमें सवार महिला की गोद से मासूम बच्चा सड़क पर जा गिरा। सड़क पर सिर और कान में लगने के बाद खून निकलने लगा। चोट और अधिक खून बहने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि मां की ममता बेटे के बचने की आस में उसे सिविल अस्पताल ले आई। जहां, डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। मां ने आरोपी ई-रिक्शा चालक के खिलाफ ओल्ड इंडस्ट्रियल थाने में केस दर्ज कराया है।

कैथल जिले के गांव कैलरम निवासी नीता ने बताया कि पानीपत की बत्रा कॉलोनी में उसका मायका है। वह गुरुवार शाम को अपने ढाई साल के इकलौते बेटे हरनीत को लेकर वापस अपनी ससुराल जा रही थी। बस स्टैंड पहुंचने के लिए उन्होंने कच्चा कैंप से एक ई-रिक्शा पकड़ी।

रिक्शा चालक शुरू से ही लापरवाही से चला रहा था। कई बार टोकने के बाद भी चालक ने बात नहीं मानी। चालक ने असंध पुल से पहले पड़ने वाले ब्रेकर से बिना स्पीड कम किए ई-रिक्शा उतार दी। झटका लगने के कारण मां की गोद से बच्चा सड़क पर जा गिरा।

बच्चा सिर के बल सड़क पर गिरा। सिर और कान सड़क पर लगने से खून बहने लगा। हादसे के बाद रिक्शा चालक मौके से भाग गया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, लेकिन इकलौते बेटे के बचने की आस में मां अपने बेटे को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने अज्ञात रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू की है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मौत पर हंगामा: युवक के साथ बैठकर शराब पी और फिर मार डाला, नौकरी की मांग को लेकर घर वालों ने किया रोड जाम

Hindi News Local Haryana Hansi: Uproar Over Death, Drank Alcohol With The Young Man And …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *