Breaking News

इलाज के दौरान मौत के बाद बवाल: जमुई में इलाज के दौरान निजी क्लिनिक में युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने किया बवाल, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Young Man Died In The Private Clinic; Family Members Made A Ruckus In Jamui; Bihar Bhaskar Latest News

जमुई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में हंगामा करते लोग।

जमुई जिले के चंद्रदीप थाना अंतर्गत सहोड़ा गांव के एक युवक की मौत एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान हो गई।| मरीज के परिजनों ने इसके बाद बुधवार को जमकर बवाल काटा। साथ ही परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया। मामला चंद्रदीप थाना अंतर्गत अलीगंज स्थित एक निजी क्लीनिक का है।

साहोड़ा गांव निवासी स्वर्गीय मुंशी साह के पुत्र विजय शाह उम्र 35 को पेट में दर्द की शिकायत पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए अलीगंज बाजार स्थित डॉ पंकज कुमार के निजी क्लीनिक स्काई अस्पताल रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया। यहां बुधवार की दोपहर उसकी मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने वहां जमकर हंगामा किया। निजी क्लीनिक के डॉक्टर पंकज कुमार हंगामा को देखते हुए भाग गए। इधर, मरीज के चचेरे भाई राजाराम शाह ने बताया कि विजय की पेट में दर्द की शिकायत होने पर इलाज के लिए एस्काय हॉस्पिटल रिसर्च सेंटर अलीगढ़ में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर पंकज के द्वारा इलाज शुरू किया गया। उस वक्त तक रोगी बिल्कुल ठीक था।

डॉक्टर की सूई और दवाई देने के कुछ घंटों के बाद ही मरीज की तबीयत बिगड़ने लगी। डॉक्टर को बताने पर भी वह इलाज करते रहे और सब कुछ ठीक हो जाएगा बोलते रहे। लेकिन, देर रात होते-होते रोगी की स्थिति नाजुक हो गई। इसके बाद हम लोगों ने डॉक्टर को रेफर करने को कहा। लेकिन, डॉक्टर ने एक नहीं सुनी और मरीज की मृत्यु हो गई। इस बाबत डॉक्टर ने अपने चार-पांच आदमियों को बुलाकर क्लीनिक से मरीज के परिजनों को धक्का मार बाहर निकाल दिया।

अगली सुबह हंगामा बढ़ते देख डॉक्टर फरार हो गया और मरीज के परिजनो ने जमकर हंगामा किया। इधर, पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल का दौरा कर समझा बुझा कर मामले को शांत करवाया। साथ ही डॉक्टर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बेगूसराय में महिला ने बेटी संग की खुदकुशी: सास से विवाद के बाद दो बच्चों संग तालाब में कूदी, बांस पकड़ बेटे ने बचाई जान

बेगूसराय29 मिनट पहले कॉपी लिंक शव के पास विलाप करते परिजन। बेगूसराय में एक महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *