Breaking News

एक्साइज विभाग के कर्मचारी की हत्या: अमृतसर में पीट-पीट कर मारा गया; सब इंस्पेक्टर के बेटे पर लगे आरोप, अवैध शराब पकड़वाने का मामला

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Excise Department Employee Avtar Singh Beaten Till Death In Amritsar Of Punjab; Sub Inspector’s Son Accused

अमृतसर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रंजिश के तहत शख्स पर युवकों ने हथियारों से हमला किया।

पंजाब के अमृतसर जिले में एक्साइज विभाग के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप सब इंस्पेक्टर तेजिंदर सिंह के बेटे अंतर काहलों पर लगे हैं। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर तरनतारन रोड पर स्थित राजिंद्रा पैलेस के पास एक्साइज विभाग के कर्मी अवतार सिंह इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। अवतार सिंह ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

आरोप है कि अंतर काहलों मृतक अवतार सिंह से रंजिश रखता था। अवतार को जान से मारने की धमकियां भी पिछले कई दिनों से मिल रही थीं। रंजिश की वजह अवैध शराब पकड़वाने का मामला था। अंतर काहलों को शक था कि अवतार सिंह ने उसके एक परिचित की अवैध शराब पकड़वाई थी। इसी कारण अंतर ने साथियों के साथ मिलकर अवतार को बीच रास्ते में रोक कर लोहे की रॉड और बेसबॉल बैट से पीटा।

अवतार के दोस्तों ने हमले की सूचना उसके परिजनों को दी तो अवतार का छोटा भाई हीरा सिंह बचाव के लिए पहुंचा, लेकिन आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। हीरा सिंह को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जबकि अवतार सिंह का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सुल्तानविंड थाने के इंस्पेक्टर परनीत कुमार ने बताया कि मृतक के भाई मंजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

DCP परमिंदर सिंह भंडाल ने भी बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। CIA स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर तेजिंदर सिंह के बेटे अंतर काहलों पर आरोप लगाए गए हैं।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बरनाला में आढ़ती को मारी 3 गोलियां: मंडी में फड़ पर धान उतारने को लेकर कहासुनी, एक आढ़ती ने रिवाल्वर से किए दूसरे पर फायर

बरनाला5 घंटे पहले कॉपी लिंक गोली लगने से घायल आढ़ती जगदीश चंद्र। पंजाब में बरनाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *