Breaking News

एक और शिवांश: अहमदाबाद के एक स्पा में काम करने वाली युवती कुंवारी मां बनी, नवजात बच्चे को छोड़के जा रही थी, तभी स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया

अहमदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर छोड़कर भागने की कोशिश कर रही थी मां।

हाल ही में गांधीनगर में पिता द्वारा अपने बेटे को गोशाला में छोड़ जाने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि अब ऐसा ही मामला अहमदाबाद में सामने आया है। यहां एक कुंवारी मां अपने बेटे को अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर छोड़कर जा रही थी, लेकिन तभी स्थानीय लोगों की उस पर नजर पड़ गई और वह पकड़ी गई। बता दें, ये दोनों ही मामले अवैध संबंधों से जुड़े हैं।

यह मामला शहर के वेजलपुर स्थित श्रीनंदनगर इलाके का हैं, जहां स्पा में काम करने वाली लड़की ने प्रेमी को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म से पहले ही प्रेमी भाग निकला तो युवती को उसके करियर की चिंता और लोक–लाज का डर सताने लगा। इसके चलते वह अपने 6 दिन के बेटे को अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर छोड़कर भागने की कोशिश करने लगी। स्थानीय लोगों ने युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और इस तरह इस मामले का खुलासा हुआ।

मिजोरम की रहने वाली है युवती
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती मूल रूप से मिजोरम की रहने वाली है। वह यहां एक स्पा में काम करती है। इसी दौरान उसके सुनील नाम के एक लड़के से मुलाकात हुई और दोनों में प्रेम हो गया। लेकिन जब युवती गर्भवती हुई तो सुनील उसे बिना बताए कहीं भाग निकला।

इसी के चलते उसे यह चिंता सताने लगी कि वह अपने परिवार को क्या जवाब देगी और बच्चे को किस तरह पालेगी। इसी के चलते उसने यह फैसला लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दिवाली की खरीदी: भद्र में फुटपाथ पर लगने वाली बाजार में उमड़े दो लाख लोग, यहां दो हजार से अधिक लोग बेचते हैं सामान

Hindi News Local Gujarat Two Lakh People Gathered In The Market To Be Held On …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *