Breaking News

एग्जाम शुरु: आज से यूजी प्रथम वर्ष की परीक्षाएं, बीए से शुरुआत; कॉपी जमा करने के लिए 26 जुलाई तक का समय दिया

इंदौर32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कॉपी जमा करने के लिए 26 जुलाई तक का समय दिया

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की यूजी प्रथम वर्ष की एग्जाम 20 जुलाई से बीए की परीक्षा के साथ आरंभ होगी। बीए के छात्र 26 जुलाई तक संबंधित कॉलेज में कॉपी जमा कर सकेंगे। पहले 24 जुलाई तक का समय दिया था। 22 जुलाई से बीकॉम और 24 जुलाई से बीएससी प्रथम वर्ष की एग्जाम आरंभ होगी। इन्हें भी 5-5 दिन का समय मिलेगा। एमबीए सेकंड सेमेस्टर की एग्जाम भी मंगलवार से आरंभ हो रही है। इन सारी परीक्षाओं में 70 हजार छात्र शामिल होंगे।

इधर, दो लाख छात्रों की एग्जाम का पहला दौर खत्म

इधर, डीएवीवी एग्जाम का पहला दौर खत्म हो चुका है। कुल दो लाख छात्रों का पहला दौर हो गया है। बीकॉम, बीए और बीएससी तृतीय, द्वितीय वर्ष की एग्जाम हो चुकी है। वहीं एमकॉम, एमए और एमएससी सेकंड और अंतिम वर्ष की एग्जाम भी हो चुकी है।

एमबीए अंतिम वर्ष की भी एग्जाम हो चुकी है। बीबीए, बीसीए की भी दूसरे, चौथे और छठे सेमेस्टर की परीक्षा इस दौर में हुई। इन सब एग्जाम में दो लाख छात्र शामिल हुए। इधर, यूनिवर्सिटी ने बीपीएड, एमपीएड सहित चार रिजल्ट जारी कर दिए।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नर्मदापुरम के चांदौन, इटारसी में हॉकी का जश्न: मां बोली भलेई गोल्ड नहीं, पर मेडल तो जीता, भाई से विवेक फोन कर बोला, 41 साल बाद इतिहास रचने वाली टीम का खिलाड़ी होने पर गर्व

Hindi News Local Mp Hoshangabad Mother Said Good, Not Gold, But Won The Medal, Called …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *