Breaking News

ओकू और उत्तराखंड की एसटीएफ टीम की कार्रवाई: बंबीहा ग्रुप का गैंगस्टर भल्ला चार साथियों के साथ उत्तराखंड से अरेस्ट

लुधियाना5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गैंगस्टर कुलबीर नरुआना पर मरने से कुछ दिन पहले गोलियां चलाकर जानलेवा हमला करने वाले दबिंदर बंबीहा ग्रुप का कुख्यात अपराधी संदीप भल्ला को उसके चार साथियों समेत सोमवार रात को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया। ओकू की विशेष टीम ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर ऊधम सिंह नगर के काशीपुर इलाके में एक फार्म हाउस में छापामारी कर भल्ला व उसके साथियों को हथियारों समेत काबू किया। मालवा में इस समय दबिंदर बंबीहा ग्रुप का सक्रिय सदस्य संदीप भल्ला पिछले कई दिनों से पुलिस के लिए वांटेड था। पिछले महीने गैंगस्टर कुलबीर नरुआना पर फायरिंग के बाद यह एक बार फिर चर्चा में आया था। तब से ही ओकू इसके पीछे थी।

कनाडा में बैठे सुक्खा ने दिलाई थी शरण…दबिंदर बंबीहा के 2016 में बठिंडा में पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उसका ग्रुप कनाडा से मोगा के गांव दुन्नेके निवासी सुक्खा ऑपरेट कर रहा है। इसने ही संदीप भल्ला व उसके साथियों को उत्तराखंड में अपने रिश्तेदारों के फार्म हाउस में शरण दिलाई थी। ओकू को पिछले दिनों भल्ला की लोकेशन उत्तराखंड में मिली। इसके बाद उत्तराखंड एसटीएफ की मदद ली गई।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तरनतारन पुलिस को नहीं मिला ATM लूटने वालों का सुराग: देर रात गैस कटर से मशीन काटकर चुरा ले गए थे 27.87 लाख, CCTV में दिखी संदिग्ध कार, नहीं मिल सकी और जानकारी

Hindi News Local Punjab No Clue Could Be Found Due To Non Working Of Bank …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *