Breaking News

ओवरटेक में हादसा: बैलेंस बिगड़ा, कार ने मारी बाइक काे टक्कर, मां-बेटे की मौत

रोहतक19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोहतक मृतक इशवंती का फाइल फोटो।

गांव कंसाला के पास तेज रफ्तार कार का ओवरटेक के समय बैलेंस बिगड़ गया। कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े 5 बजे की है। हादसे में निंदाना निवासी मां 55 वर्षीय इशवंती व बेटा 36 वर्षीय दीपक की मौत हो गई। हादसे में बेटी 23 वर्षीय नीलम भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

थाना आईएमटी पुलिस ने इस मामले में दीपक के भाई गांव निंदाना निवासी अशोक कुमार के बयान पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अशोक कुमार ने बताया कि उनका भाई दीपक चिनाई मिस्त्री था। दीपक के नाना सूरजभान पिछले कई दिन से बीमार चल रहे थे।

शुक्रवार को वह अपनी मां इशवंती और बहन नीलम के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ननिहाल खरखाैदा में सुबह गया था। शाम को अपने नाना से मुलाकात करने के बाद वापस लौट घर लौट रहा था। रास्ते में दिल्ली नंबर की कार चालक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते वक्त उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में दीपक, इशवंती और नीलम गंभीर रूप से घायल हो गए। दीपक का पैर घुटने के पास से कटकर दूर सड़क पर जा गिरा। घायलों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान दीपक और उसकी मां इशवंती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। नीलम अभी पीजीआई में उपचाराधीन है। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में लगी हुई है।

दोनों बहन-भाई की शादी की चल रही तैयारी : दीपक और नीलम दोनों बहन भाई की शादी के लिए रिश्ते देखने में परिजन लगे हुए थे। अब जल्द ही दोनों बहन भाइयों की शादी भी होनी थी। इसको लेकर परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ था। मगर कार चालक की लापरवाही ने खुशी को मातम में बदल दिया।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हिसार में ऑनर किलिंग: प्रेमिका को लेकर भाग गया था, लड़की के परिजनों ने ढूंढ निकाला, संदिग्ध हालात में अस्पताल में युवक की मौत

Hindi News Local Haryana Honour Killing In Hisar, 19 Year Old Boy Died In Suspicious …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *