Breaking News

कत्ल का आरोप: तरना दल के सेवादार के कत्ल के आरोप में चार लोगों पर केस

अमृतसर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बाबा बकाला तरना दल के सेवादार काबुल सिंह बुटारी की उसी के गांव में बुधवार काे हत्या कर दी थी। मामले में वीरवार काे खिलचियां पुलिस ने 4 नामजद आराेपियाें के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मृतक के बेटे हरपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि 21 जुलाई बुधवार को वह अपने चाचा प्रगट सिंह तथा चाचा के लड़के यादविंदर सिंह के साथ खेतों में काम कर रहा था। इसी दाैरान उसके पिता काबुल सिंह जाे गांव से डेरे की ओर जा रहे थे।

गांव से कुछ दूर रास्ते में कारसवार दविंदर सिंह, प्रभजाेत सिंह, गुरप्रीत सिंह सभी निवासी बुटारी तथा जतिंदर सिंह निवासी गांव लोहगढ़ ने उन्हें घेर लिया। कार से उतरकर सभी आरोपियों ने काबुल सिंह पर तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया और लहूलुहान हालत में पिता जी को जमीन पर पड़ा छोड़कर भाग गए। काबुल सिंह काे इलाज के लिए सिविल अस्पताल बाबा बकाला ले जाया गया ताे डाॅक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। आरोपियाें को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तरनतारन पुलिस को नहीं मिला ATM लूटने वालों का सुराग: देर रात गैस कटर से मशीन काटकर चुरा ले गए थे 27.87 लाख, CCTV में दिखी संदिग्ध कार, नहीं मिल सकी और जानकारी

Hindi News Local Punjab No Clue Could Be Found Due To Non Working Of Bank …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *