Breaking News

कन्नौज में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश: मंदिर में घुस युवक ने की तोड़फोड़, हिन्दू संगठनों ने शुरू की नारेबाजी; मौके पर पुलिस बल मौजूद

कन्नौज3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छिबरामऊ कोतवाली अंतर्गत मंदिर में तोड़फोड़ की गयी है।

कन्नौज के छिबरामऊ में एक युवक ने मंदिर में घुस कर तोड़फोड़ की है। मामले की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए और नारेबाजी शुरू कर दी। हालांकि इससे पहले सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से युवक को हिरासत में ले लिया है। माहौल ख़राब होते देख मौके पर पीएसी लगा दी गयी है। मार्केट बंद हो गयी है। हालांकि लोगों का आना जाना लगा हुआ है लेकिन पूरे माहौल में तनाव व्याप्त है।

दुसरे समुदाय के युवक ने की तोड़फोड़

मंगलवार सुबह सुबह मंदिर में एक दुसरे समुदाय का युवक आया और बिना कुछ कहे तोड़फोड़ करने लगा। हालांकि मूर्तियों को नुकसान नहीं हुआ है लेकिन नंदी की मूर्ति को तोड़ कर गिरा दिया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को कब्जे में ले लिया है।

माहौल में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

माहौल में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

हिन्दू संगठनों ने शुरू किया प्रदर्शन

वहीँ इसकी सूचना मिलते ही हिन्दू संगठनों ने मौके पर पहुंच कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। लोग मौके पर जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है लेकिन वह हटने को तैयार नहीं है।

नोट: यह खबर अभी अपडेट होगी।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

BJP आईटी सेल को बताया महत्वपूर्ण इकाई: बीएल संतोष ने PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में सोशल मीडिया विभाग से जुड़े लोगों को प्रचार के दिए टिप्स

Hindi News Local Uttar pradesh Varanasi BL Santosh Told BJP IT Cell To Be An …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *