Breaking News

कपिल शर्मा शो: कपिल ने शो में तापसी की लगातार स्पोर्ट्स फिल्में करने पर खीची टांग, बोले- एक्टिंग कोर्स किया या पीटी ऊषा का?

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। अब वह कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में बतौर स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगी। टीवी चैनल ने सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो की क्लिप शेयर की है, इसमें शो के होस्ट कपिल ने अक्सर एथलीटों के रोल निभाने के लिए तापसी को चिढ़ाते हुए दिखा रहे हैं।

एक्टिंग का कोर्स किया या पीटी ऊषा का
क्लिप में कपिल कहते हैं, “तापसी ने काफी सारी फिल्में की हैं, जिन में वो एथलीट बनी हैं। सूरमा और मरनमर्जियां में हॉकी प्लेयर, सांड की आंख में राइफल शूटिंग प्लेयर के रोल में नजर आयीं थी। तापसी की अपकमिंग फिल्म में क्रिकेट प्लेयर की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट बनी हैं। तो आपने एक्टिंग का कोर्स किया है या पीटी उषा का कोर्स किया है?”

एथलेटिक्स संघ से है लड़ाई
रश्मि रॉकेट, गुजरात की रश्मि (तापसी) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक एथिलीट है और एक नेशनल लेवल की एथलीट के रूप में इसे बड़ा बनाने का सपना देखती है। फिल्म में रश्मि के हाई टेस्टोस्टेरोन लेवल के कारण खेल में बैन होने का पता चलता है। वह अपने सम्मान और पहचान वापस पाने के लिए कानूनी लड़ाई में देश के एथलेटिक्स संघ से भिड़ती है। फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है।

रश्मि पहले फ्रेम से हीरो
हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि रश्मि रॉकेट अब तक की अन्य महिला केद्रिंत फिल्मों से कैसे अलग है। उन्होंने कहा, “मैंने अब तक जो भी महिला प्रधान फिल्में की हैं, वे एक ऐसी लड़की के बारे में हैं जो एक दलित लड़की है और फिर वह उनके जीवन की हीरो बन जाती है। इधर, रश्मि पहले फ्रेम से हीरो हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

‘Ganapath’ में टाइगर श्रॉफ के पिता बनेंगे अमिताभ बच्चन, निभाएंगे बॉक्सर का किरदार, जानें डिटेल्स

मुंबई. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘गणपत’ (Ganapath Movie ) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *