Breaking News

करंट की चपेट में आने से दो की मौत: TV ऑन करने के दौरान बहू को लगा बिजली का झटका, बचाने में ससुर भी आया चपेट में; दोनों की मौत

धनबाद18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतकों की पहचान गुड़िया देवी (32) और चमर पासी (70) के रूप में की गई।

पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक पासी धौड़ा में मंगलवार को करंट की चपेट में आने से बहू और ससुर की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। महिला ने TV ऑन करने के लिए स्विच को दबाया और इसी दौरान उसे करंट का तेज झटका लग गया। उसे बचाने पहुंचे महिला का ससुर भी करंट की चपेट में आ गया।

मृतकों की पहचान गुड़िया देवी (32) और चमर पासी (70) के रूप में की गई। दरअसल, TV लोहे के बॉक्स के ऊपर रखा हुआ था। गुड़िया देवी नहाने के लिए नदी जाने की तैयारी कर रही थी और उसके ससुर घर के बाहर बैठे थे।

बच्चों ने जिद की तो गुड़िया देवी ने TV ऑन किया और इसी दौरान बॉक्स में करंट आ गया और महिला उसी में चिपक गई। बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया तो चमर पासी दौड़े हुए वहां पहुंचे और बहू को खींचना चाहा पर वो भी करंट की चपेट में आ गए।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

घाटशिला में ग्रेजुएशन की छात्रा ने की आत्महत्या: जन्मदिन से 2 दिन पहले दे दी जान, परिजनों ने कहा- कारणों का पता नहीं, सुबह उठी, हाथ-मुंह धोकर अपने कमरे में गई और पंखे से लटक गई

घाटशिलाएक घंटा पहले कॉपी लिंक आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *